‘गैंगरेप किया, नशे का इंजेक्शन लगाया फिर गैंगरेप किया…’, लड़की की आपबीती

दरभंगा ,

बिहार के दरभंगा से एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां तीन लड़कों ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसे समस्तीपुरल ले गए, जहां तीनों लड़कों और उनके साथियों ने दोबारा रेप किया. इसके बाद किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती सुनाई और थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया.

छात्रा की शिकायत के अनुसार, वो कोचिंग के लिए निकली थी. तभी दरभंगा के नाका नंबर पांच के पास दो लड़के प्रियांशु और RDX RAJ ने जबरन बाइक पर बैठा लिया और लहेरियासराय के एक होटल में ले गए. वहां विपुल नाम का लड़का पहले से मौजूद था, जो कि पहले उसके साथ पढ़ा है.

‘घर छोड़ने के बहाने दरभंगा रेलवे स्टेशन ले गए’
इसी होटल में तीनों लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे घर छोड़ने के बहाने दरभंगा रेलवे स्टेशन ले गए. वहां कुछ और लड़के मिले. यहां विपुल ने कहा कि वो उसे भागलपुर ले जा रहा है. इसके बाद विपुल समस्तीपुर स्टेशन पर उतर गया. वहां तीन-चार लड़के एक स्कॉर्पिओ गाड़ी लेकर खड़े थे.

‘नशे का इंजेक्शन लगाया और सामूहिक दुष्कर्म किया’
इस दौरान उसने विरोध किया तो किसी ने नशे का इंजेक्शन लगा दिया और सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया. जब पीड़िता को होश आया तो वो मधुबनी जिले के किसी गांव के एक घर में थी. पीड़िता का कहना है कि इसके बाद उसे विपुल के परिजनों ने जान मारने की धमकी देते हुए घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की बात कही और दरभंगा किलाघाट नदी पल के पास लाकर छोड़ दिया.

SDPO बृजु पासवान ने घटना की पुष्टि की
यहां से किसी तरह वो अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद परिवार वालों के साथ महिला थाने पहुंची और शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. दरभंगा सदर के प्रभारी SDPO बृजु पासवान ने घटना की पुष्टि की है.

 

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …