‘मैं नार्को के लिए तैयार हूं, विनेश और बजरंग का भी टेस्ट हो’, खाप पंचायत के बाद बोले बृजभूषण शरण सिंह

लखनऊ

बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों के बीच जारी विवाद थम नहीं रहा है। खाप पंचायत के नार्को टेस्ट के बयान के बाद बृजभूषण शरण सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिए तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है, मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें और मैं उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं। अंत में भाजपा सांसद ने लिखा कि मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों को वादा करता हूं… रघुकुल रीती सदा चली आयी, प्राण जाए पर वचन न जाई।।…. जयश्रीराम

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन चल रहा है। वहीं, रोहतक में खाप पंचायत ने महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर बड़ा फैसला लिया। कहा कि आने वाली 28 मई को नई संसद भवन में महिला खाप पंचायत होगी। वहां जो भी निर्णय लिया जाएगा, उसे खाप पंचायत पूरा करेंगी। खाप पंचायत में निर्णय लिया गया कि बृजभूषण शरण सिंह की जल्द गिरफ्तारी हो और उसका नार्को टेस्ट हो। 23 मई को दिल्ली में पहलवानों की ओर से निकाले जाने वाले कैंडल मार्च को खाप पंचायतों ने अपना समर्थन दिया।

जंतर मंतर में चल रहे प्रदर्शन में साक्षी मलिक लगातार डटी हुई हैं। रविवार को रोहतक में हुई खाप पंचायत में अपना पक्ष रखने के लिए साक्षी मलिक पहुंची। उन्होंने अपने साथ ज्यादती की बात कही। साथ ही उन्होंने खाप पंचायत से साथ देने का अनुरोध किया। कहा कि अगर वह गलत मिलते हैं तो उनको जो सजा मिलेगी, उन्हें स्वीकार है।

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …