3 हमलावर, 19 सेकंड और 29 वार… नागपुर में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक का सनसनीखेज मर्डर

नागपुर,

महाराष्ट्र के नागपुर से दिल दहला देने वाली घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में तीन लोगों ने मिलकर पेट्रोल पंप के मालि कर पर 19 सेकंड में 29 बार चाकू से वार किया. हमले में पेट्रोल पंप के मालिक की मौत हो गई. साथ ही करीब एक लाख 34 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. मामला भिवापुर नागभीड़ रोड पर स्थित भारत पेट्रोल पंप का है. जानकारी के मुताबिक, इसके मालिक दिलीप राजेश्वर सोनटक्के नागपुर के ही रहने वाले थे.

एक बाइक पर आए थे तीन नकाबपोश बदमाश
17 मई की सुबह करीब 10 बजे दिलीप पेट्रोल पंप के ऑफिस में बैठे थे. इस दौरान वह पिछली रात तक बेचे गए पेट्रोल के रुपयों का हिसाब कर रहे थे. तभी एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और सीधे ऑफिस में घुस गए. फिर एक आरोपी ने दिलीप राजेश्वर के पेट पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया.

19 सेकंड में 29 बार चाकू से हमला
ताबड़तोड़ हमले में आरोपी ने 19 सेकंड में 29 बार चाकू से हमला किया. दूसरा आरोपी बंदूक लहराते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा. इस दौरान वहां बैठे पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से कहा कि तुम सब लोग यहां से भाग जाओ. इसके बाद आरोपी लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से फरार हो गए.

CCTV फुटेज की मदद से आरोपी गिरप्तार
इस सनसनीखेज हत्या और लूट का पर्दाफाश करने के लिए ग्रामीण पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की पूरी रकम और एक जिंदा कारतूस जब्त किया है. फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ करके उन्हें जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना हो कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

राहुल ने बनारस में शराब को लेकर ऐसा क्या बोला कि मच गया बवाल, विपक्षी नेताओं ने जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली, कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस वक्त उत्तर प्रदेश में हैं और …