‘नई नस्ल को क्या मुंह दिखाएंगे’, संसद उद्घाटन पर रवि किशन का विपक्ष पर हमला

बाराबंकी ,

यूपी के बाराबंकी पहुंचे बीजेपी सांसद रवि किशन ने नई संसद के उद्घाटन समारोह में विपक्षी दलों के नेताओं के बायकॉट पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये नही आएंगे तो आने वाली नस्लों को क्या मुह दिखाएंगे. ‘मैं वापस सभी से निवेदन करूंगा कि वो आएं. नहीं तो ये भी जान लीजिए कि आने वाली नई पीढ़ी को क्या मुंह दिखाएंगे’.

रवि किशन ने कहा कि पार्टी ने निकाय चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली, उनकी नीति और डबल इंजन की सरकार की जय जयकार हो रही है. कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए सांसद ने कहा कि सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों से जनता को रूबरू कराएं. इसके साथ ही सांसद ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि यूपी की 80 सीटों पर जीत दर्ज कराकर 350 सीटों के साथ नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनाना है.

प्रधानमंत्री को पूरा विश्व बॉस बोल रहा है- रवि किशन
वहीं, पीएम मोदी द्वारा नई संसद के उद्घाटन करने पर विपक्ष के विरोध को लेकर सांसद ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरा विश्व बॉस बोल रहा है. भारत की जय जयकार हो रही है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां विरोध कर रही हैं, ये आचरण बहुत गलत है. ‘मैं उन सभी दलों के लोगों से कहूंगा कि (रविवार) को नई पार्लियामेंट के उद्घाटन में जरूर सम्मलित हों. इस संसद को भारतीयों ने बनाया है. इसके निर्माण में भारत की जनता के टैक्स का पैसा लगा है’.

28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री
जानकारी के मुताबिक, रविवार को होने वाले नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर शनिवार को अधीनम महंत पहुंचे. पीएम मोदी ने इनसे मुलाकात की और आशीर्वाद लिया. अधीनम महंत ने सेंगोल को प्रधानमंत्री मोदी को सौंपा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. उद्घाटन वैदिक विधि-विधान के साथ किया जाएगा.

 

About bheldn

Check Also

हिंदी, हिंदुत्व, हिंदुस्तान … बीजेपी के मिशन साउथ पर शशि थरूर ने कह दी ये बात

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने गुरुवार को लोकसभा चुनावों में दक्षिण …