इंदौर, शादी का झांसा देकर कई बार किया नाबालिग से रेप, अब हुआ अरेस्ट

इंदौर,

इंदौर के कनाड़िया क्षेत्र में नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि आरोपी का पीड़िता के साथ प्रेम संबंध थे. शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. नाबालिग ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया.

शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप
बताया जा रहा है कि आरोपी की दोस्ती नाबालिग से दो साल पहले हुई थी. दोनों घूमने फिरने लगे. पीड़िता ने बताया कि सितंबर 2021 में आरोपी ने कई बार लड़की के साथ पुरानी आईडीए मल्टी पर अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म किया. फिर हर बार शादी का झांसा देता रहा. साथ ही उसने कहा कि किसी को मत बताना नहीं तो तुम्हारी बदनामी हो जाएगी. अभी तुम छोटी हो जैसे ही उसके पास पैसे आएंगे फिर हम दोनों शादी कर लेंगे.

दुष्कर्म का विरोध करने पर नाबालिग को चाकू मारा
28 मई को आरोपी ने करीब 10 बजे नाबालिग को भूरी टेकरी अरावली परिसर के सामने नईं रोड पर बुलाया और शारिरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने लगा. इनकार करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. इस मामले पर डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ कई बार रेप किया. जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे चाकू माकर हत्या का प्रयास किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता की काउंसलिंग कराई जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

संवैधानिक पद पर बैठे नरेन्द्र सिंह तोमर कर रहे हैं भाजपा का चुनाव प्रचार

– कांग्रेस ने चुनाव आयोग से आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत कर कार्यवाही की …