रवींद्र जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता हैं, उनकी बदौलत चेन्नै IPL जीती… तमिलनाडु पार्टी अध्यक्ष क्या बोल रहे?

चेन्नै

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के अन्नमलाई ने चेन्नै सुपरकिंग्स (सीएसके) को पांचवीं बार आईपीएल विजेता बनने पर बधाई दी। उन्होंने रवींद्र जडेजा को जीत का श्रेय देते हुए उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता बताया। अन्नामलाई ने कहा कि सीएसके के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और उन्होंने सीएसके को जीत दिलाने में मदद की।

आईपीएल फाइनल के एक दिन बाद तमिलनाडु बीजेपी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अन्नामलाई का बयान कोट करते हुए ट्वीट किया। इसमें अन्नामलाई के हवाले से कहा गया, ‘क्रिकेटर रवींद्र जडेजा बीजेपी कार्यकर्ता हैं। उनकी पत्नी रिवाबा जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी विधायक हैं। वह एक गुजराती हैं। यह बीजेपी वर्कर जडेजा ही थे जिन्होंने सीएसके को जीत दिलाई।’

‘सिर्फ धोनी की वजह से जश्न मनाते हैं’
तमिलनाडु बीजेपी का यह ट्वीट तमिल भाषा में किया गया। अन्नामलाई का यह रिएक्शन कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के मद्देनजर आया जिसमें सीएसके की जीत को गुजरात मॉडल पर द्रविड़ मॉडल की जीत बताकर बीजेपी पर तंज किया गया था।

एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में अन्नामलाई ने कहा कि उन्हें गर्व है कि सीएसके ने गेम जीता, लोगों को गुजरात टाइटन्स का भी जश्न मनाना चाहिए क्योंकि उनके पास सीएसके से अधिक तमिल हैं। अन्नामलाई ने कहा, ’96 रन एक तमिलियन (साईं सुदर्शन) ने बनाए थे, हमें उसका भी जश्न मनाना चाहिए लेकिन हम अभी भी धोनी की वजह से जश्न मनाते हैं। हमें गर्व है कि बीजेपी कार्यकर्ता ने विजयी रन बनाए।’ अन्नामलाई की यह वीडियो क्लिप वायरल हो रही है।

जडेजा की पत्नी बीजेपी विधायक
फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि जडेजा ने आधिकारिक रूप से बीजेपी जॉइन की या नहीं लेकिन उन्होंने अप्रैल 2019 में बीजेपी का समर्थन किया था। पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव में उनकी पत्नी रिवाबा ने चुनाव लड़ा और जडेजा उनके लिए प्रचार करते नजर आए थे।

About bheldn

Check Also

‘कांग्रेस और JMM भ्रष्टाचार के भाई-भाई हैं’, गीता कोड़ा के नामांकन में बोले बाबूलाल मरांडी

रांची, कांग्रेस के हाथ का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं गीता कोड़ा चाईबासा यानी …