उज्जैन के महाकाल में सारा अली खान, गर्भगृह में जल-दूध का किया अभिषेक, भस्म आरती में हुईं शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मंदिर में हाथ भी जोड़ती हैं और दरगाह में सजदा भी करती हैं। कोई क्या कहता है, उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने बुधवार, 31 मई की सुबह मध्य प्रदेश में उज्जैन के महाकाल के दर्शन किए और भस्म आरती में शामिल हुईं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी सादगी के भी मुरीद हो गए हैं। सारा इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

इस वायरल वीडियो में Sara Ali Khan सिर को पल्लू से ढककर महाकाल के सामने हाथ जोड़कर खड़ी दिख रही हैं। पुजारी उन्हें कुछ देते हुए और समझाते हुए भी दिख रहे हैं। सारा के दो वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो भस्म आरती में शामिल होती दिख रही हैं और भक्ति में पूरी तरह लीन हैं। उन्होंने गर्भगृह में जल और दूध से अभिषेक भी किया।

‘सारा को मंदिर जाने की इजाजत किसने दी?’
इससे पहले सारा अली खान और Vicky Kaushal लखनऊ पहुंचे थे, जहां बड़े मंगल पर हनुमान सेतु मंदिर में दर्शन किए थे। हालांकि, सारा के मंदिर जाने को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी और पूछा था कि उन्हें मंदिर जाने की इजाजत किसने दी?

ऐसी है फिल्म की कहानी
‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। म्यूजिक सचिन-जिगर का है। ये एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसमें एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाले कपल की कहानी दिखाई गई है। दोनों के बीच शादी से पहले बहुत प्यार होता है, लेकिन शादी के बाद सबकुछ बदल जाता है। बात तलाक तक पहुंच जाती है, लेकिन क्या वाकई में दोनों डिवॉर्स लेने वाले हैं या फिर कहानी में कुछ झोल है, ये तो आपको 2 जून को ही पता चलेगा।

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …