महिला और प्रेमी को तालिबानी सजा, साड़ी उतारकर गांव में घुमाया, गांव वालों के साथ पति ने किया डांस

दाहोद,

गुजरात के आदिवासी बहुल दाहोद में एक महिला और उसके प्रेमी को तालिबानी सजा दी गई. प्रेमी के साथ भागी महिला को लोग पीटते रहे और पति गांव वालों के साथ डांस करता रहा. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने घटना की वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने वीडियो के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला फतेहपुर तहसील के मारगला गांव का है. यहां की रहने वाली महिला कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी.

महिला को जमीन पर घसीटते हुए गांव में घूमाया
इसके बाद जब महिला गांव आई है, तो ग्रामीणों ने हंगामा किया. सबसे पहले महिला और उसके प्रेमी को गांव के बीच में खड़ा कर दिया. फिर महिला ने जो साड़ी पहनी थी, उसको लोगों ने खोलकर वही साड़ी प्रेमी के सर पर बांध दी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने महिला को जमीन पर घसीटते हुए पूरे गांव में घुमाया.

पत्नी को सजा मिलती देख पति करने लगा डांस
यह नजारा देखकर पास में खड़ा उसका पति ग्रामीणों के साथ मिलकर नाचने लगता है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आ गई.पुलिस ने जांच शुरू की और वीडियो के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले की जांच की जा रही है. पूरा प्रकरण उच्च अधिकारियों के संज्ञान में है और वे इस पर लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं.

 

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …