कर्नाटक की हार से बौखलाकर गारंटी योजना को कोस रहे… इमरान प्रतापगढ़ी का PM मोदी पर तंज

नागपुर

महाराष्ट्र के नागपुर पहुंचे कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने पीएम मोदी पर करारा तंज कसा है। प्रतापगढ़ी ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की हार के बाद से पीएम मोदी बौखला गए हैं। इसके चलते नरेंद्र मोदी कांग्रेस की गारंटी योजनाओं को कोसने का काम कर रहे हैं। प्रतापगढ़ी ने राहुल गांधी की विदेश में दलित और मुस्लिमों की प्रतिक्रिया पर भी बीजेपी नेताओं को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी जब बाहर जाते हैं तो बीजेपी (Bjp) के नेताओं को काम सौंप जाते हैं। महाराष्ट्र में आने वाले विधानसभा चुनाव पर प्रतापगढ़ी ने कहा कि यहां तो महाविकास अघाड़ी कर्नाटक से भी ज्यादा वोटों के अंतर से जीतेगी।

PM ने उद्योगपतियों के लाखों हजार करोड़ माफ कर दिए: प्रतापगढ़ी
कांग्रेस राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि PM मोदी ने उद्योगपतियों के लाखों हजार करोड़ माफ कर दिए, तब उनको कोई दर्द नहीं हुआ। आज जब कांग्रेस आम जनता के लिए कोई गारंटी योजना लागू कर रही है तो बीजेपी को दिक्कत हो रही है। जब उद्योगपतियों का इतना कर्ज माफ कर दिया गया तो देश के बैंक करप्ट नहीं हुए। आज जब कांग्रेस गरीबों का साथ दे रही है तो देश के बैंक करप्ट हो जाएंगे। इससे साफ पता लगता है कि कांग्रेस देश की जनता के साथ और बीजेपी उद्योगपतियों के साथ खड़ी है। प्रतापगढ़ी ने कहा कि यह देश जनता का है या कि उद्योगपतियों का यह कौन तय करेगा?

मिसिंग ईरानी वाले पोस्टर पर क्या बोले प्रतापगढ़ी
कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से बीते दिनों बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के मिसिंग होने का पोस्टर जारी किया गया था। इसको लेकर स्मृति ईरानी ने जवाब भी दिया। ईरानी के मिसिंग वाले पोस्टर के सवाल पर प्रतापगढ़ी ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार के बीच जब वे गायब हैं तो जाहिर सी बात है कि उनको लेकर यही कहा जाएगा। इस दौरान कांग्रेस राज्यसभा सांसद ने महिला पहलवानों का जिक्र करते हुए कहा कि अगर जंतर मंतर पर स्मृति ईरानी को ढूंढना हो तो कहा जाएं? पांच रुपए रेट बढ़ जाने पर आलू प्याज की माला पहनकर घूमने वाली स्मृति ईरानी को ढूंढना हो तो कहा जाएं? तो फिर उनको मिसिंग ही कहा जाएगा।

About bheldn

Check Also

UP बीजेपी अध्यक्ष ने दोनों डिप्टी सीएम के साथ की बैठक, CM योगी रहे नदारद

नई दिल्ली, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर-मौजूदगी में लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य …