MP : 13 साल की मासूम के साथ पिता ने की ज्यादती: मां थी अस्पताल में भर्ती, 15 दिन तक किया रेप

भोपाल

बैरागढ़ इलाके में 13 साल की मासूम के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है। आरोपी मासूम का पिता ही है, आरोपी ने वारदात को अंजाम तब दिया जब करीब पच्चीस दिन तक मासूम की मां अस्पताल में भर्ती थी, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिता ने बच्ची के साथ करीब 15 दिन तक ज्यादती की, मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने पूरी बात अपने मां को बताई, जिसके बाद मां ने अपने कुछ रिश्तेदारों से साथ पहुंचकर आरोपी पर मामला दर्ज करवाया।

बच्ची ने खुद दिया बयान
बैरागढ़ थाना प्रभारी केएस रंधावा ने बताया कि 4 सितंबर को पीड़ित मासूम ने पुलिस को बताया कि पिछले 6 माह से आरोपी पिता बेटी के साथ ज्यादती कर रहा है। पुलिस को पीडित बताया कि जब मेरी मां सुल्तानिया अस्पताल में लगभग 25 दिन भर्ती थी तो मैं घर पर अपनी नानी के साथ थी ओर मेरी दादी मेरी मां के साथ अस्पताल में थी तब एक बार रात मैं मेरी नानी के साथ बिस्तर पर सो रही थी ओर मेरे पापा जो दूसरे बिस्तर पर सो रहे थे वहां से आकर उन्होंने गलत किया।

बच्ची को दी थी मारने की धमकी
केएस रंधावा ने बताया कि बच्ची के चिल्लाने पर पिता ने उसको धमकी दी और बोला की तुझे, तेरी नानी और मां को मार दूंगा। जिसके बाद करीब 15 दिनों ज्यादती की । फिर तीन सितंबर को एक बार फिर यह घटना हुई तो बच्ची ने अपनी मां को बताया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर-340/23 धारा 376,376(2)(एन),506 भादवि 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी को सूचना लगते ही वह भोपाल से भागने की कोशिश कर रहा था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया।

About bheldn

Check Also

‘गुनाह के तहत सजा मिलनी चाहिए’, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस वाले बाबा के खिलाफ कर दी एक्शन की मांग

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस हादसे (भोलेबाबा सत्संग) को लेकर बयान …