बहनोई से थे अवैध संबंध, महिला ने पति को ऐसे उतारा मौत के घाट और फिर…

भरतपुर ,

राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की गला दबाकर हत्या की थी. क्योंकि वो उनके प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था. पुलिस ने बताया कि महिला के अवैध संबंध उसके ननद के पति के साथ थे.यह मामला नदबई थाना इलाके के गांव बधिरा का है. 28 अगस्त को 40 वर्षीय महिला शीला देवी ने प्रेमी राधेश्याम के साथ मिलकर रात में सोते हुए अपने पति अशोक की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

पति की हत्या के आरोप में महिला और उसका प्रेमी अरेस्ट
मृतक अशोक के बेटे विवेक ने नदबई थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उसने आरोप लगाया था कि उसकी मां शीला देवी का उसके बुआ के पति राधेश्याम के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसके पिता अशोक इनके बीच बाधक बन रहे थे. इसलिए दोनों ने मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी.

पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
दबई थाना प्रभारी कैलाश चंद ने बताया कि मृतक के बेटे ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी है. जांच करने के बाद महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है. महिला और उसके बहनोई के बीच अवैध संबंध चल रहे थे जिसके चलते पति की हत्या कर दी गई.

About bheldn

Check Also

नौसेना अधिकारी को इंस्टाग्राम पर 600% अधिक मुनाफा कमाने का विज्ञापन दिखाया, ठग लिए 75 लाख

मुंबई: इंस्टाग्राम पर शेयर बाजार में आकर्षक निवेश करने पर 600 गुणा अधिक मुनाफा कमाने …