क्या है कैंसर पीड़ित नवजोत कौर की ताकत? सिद्धू ने बताया, बोले-एक दिन भी बिस्तर पर नहीं रहीं

चंडीगढ़

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिद्धू ने पत्नी नवजोत कौर के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। नवजोत सिंह सिद्धू यमुनानगर के वरयाम सिंह अस्पताल में अपनी पत्नी नवजोत कौर की छठी कीमोथेरेपी करवाने आए हैं। इसके बाद उन्होंने अस्पताल में ही बेड पर बैठी अपनी पत्नी और डॉक्टर के साथ एक तस्वीर ट्वीट की। सिद्धू ने अपनी पत्नी नवजोत कौर की ताकत बताते हुए अपने अंदाज में लिखा।

सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा है, अपने बच्चों के प्यार और स्नेह से प्रेरित… उसकी अंतिम कीमोथेरेपी आखिरकार चल रही है। मानसिक दृढ़ता उसकी सबसे बड़ी ताकत है, वह मानती है कि उसने कैंसर को हरा दिया है। वह छह कीमोथेरेपी के दौरान एक दिन भी बिस्तर पर नहीं पड़ी है। भगवान की कृपा से उनका विश्वास और मजबूत हो! डॉक्टर रुपेंद्र बत्तरा उसे प्रेरित करने वालों में से एक हैं। इस कठिन यात्रा में सभी शुभचिंतकों का आभार!

5वीं कीमोथरेपी होने के बाद भी किया था ट्वीट
पत्नी नवजोत कौर की पांचवी कीमोथेरेपी के बाद भी सिद्धू ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था किघाव तो भर गए हैं लेकिन इस कठिन परीक्षा के मानसिक घाव अभी भी बने रहेंगे। पांचवां कीमो चल रहा है। कुछ समय के लिए अच्छी नस ढूंढना व्यर्थ चला गया और फिर डॉक्टर रूपिंदर की विशेषज्ञता काम आई। उसने अपना हाथ हिलाने से इनकार कर दिया, इसलिए चम्मच से उसे खाना खिलाया। आखिरी कीमो के बाद बड़े पैमाने पर संवहनी प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रखते हुए गर्मी और अत्यधिक आर्द्रता से अतिरंजित उसे सांत्वना के लिए मनाली ले जाने का समय आ गया है।’

About bheldn

Check Also

पुणे सड़क हादसे का नया CCTV आया सामने, नशे में नाबालिग ने ली दो इंजीनियरों की जान

पुणे, महाराष्ट्र के पुणे सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है …