बिहार: कंटेनर से टकराई BJP सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी, ड्राइवर और बॉडीगार्ड गंभीर

पटना,

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की गाड़ी देर रात बिहार के पटना में हादसे का शिकार हो गई है. सड़क हादसे में सांसद और उनके बॉडीगार्ड के साथ-साथ गाड़ी का ड्राइवर भी घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक सांसद सतीश चंद्र दुबे बीती रात बगहा से पटना लौट रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी गांधी सेतु पर हादसे का शिकार हो गई.

बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद की गाड़ी जब गांधी सेतु के गायघाट के पास पहुंची तो एक कंटेनर से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई. इस हादसे में उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को सर में सीरियस इंजरी है. सांसद सतीश चंद्र दुबे को भी चोट आई है और उनका इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

सांसद की हालत खतरे से बाहर
पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक हादसे के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और उनके घायल बॉडीगार्ड और ड्राइवर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. सांसद की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. हालांकि उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड को शरीर में कई जगह पर चोट आई है.

बगहा से पटना लौट रहे थे सांसद
बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे कल यानी रविवार को बगहा में थे और यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया था. इसके बाद वह बीती रात पटना वापस आ रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हुई.

About bheldn

Check Also

‘गुनाह के तहत सजा मिलनी चाहिए’, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस वाले बाबा के खिलाफ कर दी एक्शन की मांग

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस हादसे (भोलेबाबा सत्संग) को लेकर बयान …