IRS की पत्नी को मिला टिकट तो बगावत की तैयारी में Ex IPS की बीवी, BJP का साथ छोड़ेंगी, जॉइन करेंगी AAP

गुना ,

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व विधायक ममता मीना ने पार्टी से नाराज होकर आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थामने की तैयारी कर ली है. ममता मीना भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना होंगी. दिल्ली में 20 सितंबर को AAP जॉइन करेंगी. ममता मीना वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य हैं.

ममता मीना की नाराजगी का कारण चाचौड़ा विधानसभा सीट का टिकिट है जिसे BJP ने प्रियंका मीना की झोली में डाल दिया है. ममता मीना का आरोप है कि पार्टी ने उनकी अनदेखी की है. पार्टी ने उस महिला को प्रत्याशी बनाया है, जिसका राजनीतिक अनुभव महज 6 महीने पुराना है.

पैराशूट लॉचिंग का आरोप लगाते हुए ममता मीना ने प्रियंका मीना की घेराबंदी शुरू कर दी है. बीजेपी की अंदरूनी कलह का सीधा फायदा कांग्रेस को होता दिखाई दे रहा है. वर्तमान में लक्ष्मण सिंह कांग्रेसी विधायक हैं.

ममता मीना AAP से चुनाव लड़ेंगी तो चाचौड़ा में त्रिकोणीय संघर्ष होगा. ममता मीना और प्रियंका मीना के टकराव में कांग्रेस को लाभ मिलना तय है. यदि कांग्रेस लक्ष्मण सिंह को टिकिट देती है तो उनकी राह आसान हो जाएगी. बता दें कि चाचौड़ा में 65 हजार से ज्यादा मीना वोटर हैं. संभावना है कि उन वोटों विभाजन कांग्रेस के लिए लाभदायक सिद्ध होगा.

ममता मीना ने बीजेपी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाते हुए ‘जनादेश यात्रा’ भी शुरू कर दी है. यात्रा की पंचलाइन है ‘आपकी ममता आपके द्वार.’ ममता ने बताया कि वे जनादेश यात्रा निकाल रही हैं. यात्रा में वे हर घर की चौखट पर दस्तक देंगी. जनता से अपील करेंगी की उन्हें आशीर्वाद दे.

ममता मीना के पति रिटायर्ड IPS अधिकारी रघुवीर सिंह मीना भी जिला पंचायत सदस्य हैं. पत्नी का साथ देते हुए रघुवीर सिंह मीना जनता को एकजुट कर रहे हैं.दूसरी ओर, बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका मीना भी जनता के बीच बेटी और बहू का रिश्ता जोड़कर प्रचार में जुटी हैं. प्रियंका मीना का कहना है कि वे किसी की आंखों में आंसू नहीं रहने देंगी.

About bheldn

Check Also

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी मुख्यालय में उच्‍चदाब उपभोक्ताओं से संवाद

— प्रबंध संचालक क्षितिज सिंघल ने उच्चदाब उपभोक्ताओं से मांगे सुझाव भोपाल। मध्य क्षेत्र विद्युत …