मस्जिद में घुसकर लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, इमाम को देखते ही हुए फरार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

नई दिल्ली

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक मस्जिद में घुसकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामला सीसीटीवी फुटेज कैद हो गया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दक्षिण कन्नड़ जिले के कदबा तालुक में मौजूद मस्जिद में दो लोग घुसे और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों की पहचान पुत्तूर के बिलिनेले गांव के कीर्तन और मंगलुरु के कैकम्बा के सचिन के रूप में की गई है। मोटरसाइकिल से आए आरोपी ने कथित तौर पर रविवार रात मस्जिद अंदर प्रवेश किया था, जिसके बाद शोर सुनकर बाहर आए मस्जिद के इमाम को देखकर वे वहां भाग गए। यह घटना मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है।

मौलवी ने क्या कहा?
मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी व्यक्तियों की फुटेज कैद हो गई थी। इस संबंध में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों का पता लगाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शिकायत में मौलवी ने बताया कि युवकों ने मस्जिद में घुसकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए और धमकी भी दी कि वे मुसलमानों को जीने नहीं देंगे।

इलाके में तनाव
जब यह मामला सामने आया तब इमाम ने इलाके के लोगों को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद तनाव पैदा हो गया था और पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की थीं। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।इस पूरी घटना के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जहां लोग अलग-अलग प्रातिक्रिया दे रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना रविवार देर रात 11 बजे की है। उस वक़्त इलाके में एकदम सन्नाटा पसरा हुआ था, फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी के बाद माहौल शांत है।

About bheldn

Check Also

मुगलों के ताजमहल से लड़ने को तैयार है आगरा की ये सफेद इमारत, 104 साल में हुई तैयार, अब यहां का भी लगेगा टिकट

आगरा का नाम आते ही, जहन में सबसे पहला नाम ताजमहल का आता है, और …