PCB चीफ के बिगड़े बोल, भारत को कहा ‘दुश्मन मुल्क,’ वीडियो वायरल…

नई दिल्ली,

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) मैनेजमेंट कमिटी के चेयरमैन जाका अशरफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो भारत को दुश्मन मुल्क बोलते नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो ऐसे वक्त पर सामने आया है, जब पाकिस्तान की क्रिकेट टीम ICC Cricket World Cup 2023 खेलने के लिए भारत आई हुई है. जो 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. खिलाड़ियों के लिए हुए नए कॉन्ट्रैक्ट्स पर बात करते हुए अशरफ भारत को दुश्मन मुल्क बोल देते हैं.

वायरल वीडियो में अशरफ को ये कहते सुना जा सकता है, ‘प्यार और मोहब्बत से हमने अपने खिलाड़ियों को कॉन्ट्रैक्ट्स दिए हैं. पाकिस्तान के इतिहास में इतने पैसे कभी नहीं मिले, जितने मैंने उनको दिए. क्योंकि मेरा मकसद एक ही था कि हमारे जितने खिलाड़ी हैं, उनका मनोबल ऊंचा होना चाहिए. जब ये दुश्मन मुल्क में या किसी भी जगह खेलने जाएं. जहां ये प्रतियोगिता हो रही है.’ इतने पर ही वीडियो खत्म हो जाता है.

अशरफ के बयान की पकिस्तान और भारत के क्रिकेट फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है. टूर्नामेंट के मद्देनजर हैदराबाद में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अच्छी तरह स्वागत किया गया. कई पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स भी अशरफ के इस बयान की काफी निंदा कर रहे हैं.

एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है, ‘अपने गर्मजोशी भरे स्वागत के बावजूद भारत को ‘दुश्मन देश’ कहने पर पीसीबी अध्यक्ष को शर्म आनी चाहिए. जाका अशरफ हमारी टीम का असली दुश्मन है. प्यारे भारतीयों, कृपया उसे गंभीरता से न लो. वो महज एक राजनीतिक मोहरा हैं, इसीलिए उन्हें चेयरमैन नियुक्त किया गया है.’

About bheldn

Check Also

IPL में कोहली की धाक… ऑरेंज कैप जीतकर रचा इतिहास, इस खिलाड़ी के सिर सजा पर्पल कैप

चेन्नई, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मई (रविवार) को …