बहन को नकल कराने के लिए बना नकली पुलिसकर्मी, परीक्षा केंद्र पर पहुंचा और करने लगा ड्यूटी

अकोला,

महाराष्ट्र के अकोला में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 12वीं की परीक्षा में बहन को नकल कराने के लिए एक युवक फर्जी तरीके से पुलिसकर्मी बन गया. परीक्षा केंद्र पर जब उसने अधिकारियों को सैल्यूट किया तो सैल्यूट करने के तरीके से वह पकड़ा गया. बहन को नकल पहुंचाने के लिए नकली पुलिसकर्मी बनकर परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का मामला सुर्खियों में आ गया.

जानकारी के अनुसार, अकोला के पातुर शहर में शाहबाबू उर्दू हाईस्कूल में 12वीं की परीक्षा होनी थी. यहां एक युवक परीक्षा के दौरान पुलिस की वर्दी पहनकर सेंटर पर पहुंचा. परीक्षा केंद्र पर जब सीनियर अफसर पहुंचे, तो उसने सैल्यूट किया. सैल्यूट करने का तरीका ठीक न होने पर वह पकड़ा गया.अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम 24 वर्षीय अनुपम मदन खंडारे है. वह पांगरा बांदी का रहने वाला है. पातुर के शाहबाबू हाईस्कूल में उसकी बहन का एग्जाम था. अनुपम खंडारे इस परीक्षा केंद्र पर पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंच गया.

बहन को नकल पहुंचाने के लिए परीक्षा केंद्र के आसपास घूमने लगा आरोपी
आरोपी युवक अपनी बहन को नकल कराने की फिराक में परीक्षा केंद्र के आसपास घूमने लगा. उस समय सुरक्षा के लिए पातुर पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर किशोर शेलके अपनी टीम के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंचे. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को देख अनुपम ने उन्हें सलाम किया, लेकिन पुलिस को उसकी सलामी देखकर शक हुआ.

आरोपी युवक ने जो वर्दी पहनी थी, उस पर लगी नेम प्लेट भी गलत थी. ये सब सामने आने के बाद पुलिस ने उसकी जांच की. इसके बाद उससे पूछताछ कर तलाशी ली गई तो उसकी जेब से अंग्रेजी की नकल की कॉपी मिली. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

About bheldn

Check Also

नीतीश-लालू के कैंडिडेट पर भारी पड़ रहे पप्पू यादव! बिहार के पूर्णिया में उल्टा पड़ा सत्ता और विपक्ष का दांव

पूर्णिया बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) बनाम ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल …