VIP सिस्टम खत्म, लाल बत्ती पर सीएम का काफिला भी रुकेगा, राजस्थान सरकार का फैसला

जयपुर

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की जमीन से जुड़ाव वाले नेता की छवि और निखरेगी। इसको लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बड़ा सराहनीय फैसला लिया है, जिसको सुनकर आप भी कहेंगे कि मुख्यमंत्री हो तो ऐसा। मुख्यमंत्री ने तय किया है कि अब उनका काफिला आम आदमी की तरह चलेगा, यानी उनके काफिले के लिए अब आने जाने वाले ट्रैफिक को नहीं रोका जाएगा। वह आम आदमी की तरह रेड सिग्नल पर रुकेंगे। इसको लेकर मुख्यमंत्री ने राजस्थान के डीजीपी यू आर साहू को निर्देश भी जारी कर दी है।

आम आदमी की तरह रेड लाइट पर रुकेंगे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने यह बड़ा फैसला लेकर मुख्यमंत्री जैसे बड़े पद को भी सहज रूप दिखाया है। इसके तहत अब मुख्यमंत्री के काफिले के लिए आमजन को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। अब उनके काफिले के लिए ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा। आम आदमी की तरह मुख्यमंत्री का काफिला भी रेड सिंग्नल पर ट्रैफिक में रुकेगा। जयपुर में कई बार सीएम के काफिले के कारण ट्रैफिक प्रभावित होता था। जिसके कारण गंभीर मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

काफिले के लिए ट्रैफिक रोकने के कारण सीएम ने लिया फैसला
बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपने काफिले के कारण ट्रैफिक को कई बार रुकता देख चुके हैं। मुख्यमंत्री ने देखा कि काफिले के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता हैं। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री ने यह बड़ा फैसला लिया। अब मुख्यमंत्री का काफिला लाल बत्ती पर भी रुकेगा। इसके अलावा अब उनके काफिले के लिए ट्रैफिक को नहीं रोका जाएगा। इधर, मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद डीजीपी ने जयपुर पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में प्लान बनाने को कहा है।

About bheldn

Check Also

गुजरात: एक प्रस्तावक तक नहीं जुटा पाए कांग्रेस उम्मीदवार, चुनाव अधिकारी ने रद्द किया नामांकन

अहमदाबाद, सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस के कैंडिडेट निलेश कुम्भानी चुनाव अधिकारी के समक्ष अपने …