सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हैं प्रेग्नेंट! जल्द आने वाला है घर में नन्हा मेहमान: रिपोर्ट

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिन्हें लोग शुभदीप सिंह सिद्धू के भी नाम से जानते हैं, अब उनकी माँ फिर से प्रेग्नेंट हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही उनके माता-पिता अपनी फैमिली में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रही है। परिवार से मिली जानकारी के आधार पर इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके परिवार से एक नया सदस्य जुड़ने जा रहा है।दिवंगत फेमस सिंगर मूसेवाला ने साल 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह जीत नहीं पाए थे। सिंगर की उसी साल 29 मई को हत्या कर दी गई थी।

पंजाब के अमीर गायकों में से एक रहे हैं सिद्धू मूसेवाला
पंजाब के अमीर गायकों में से एक रहे सिद्धू मूसेवाला के गाने को लेकर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके निधन ने हर किसी को शॉक कर दिया था। उनकी पॉप्युलैरिटी का आलम ये था उनकी मौत के बाद भी कई गाने रिलीज हुए और खूब हिट रहे।

परिवार ने बताया- उनकी मां की डिलीवरी जल्द होगी
बता दें कि मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। हालांकि उनके माता-पिता ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन पारिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उनकी मां की डिलीवरी जल्द ही होने की उम्मीद है।

पिता ने किया है विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले किसानों का समर्थन
अटकलें ये भी हैं कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। हाल ही में, चरण कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘दिल्ली चलो’ विरोध प्रदर्शन में भाग लेने वाले किसानों का समर्थन किया था। उन्होंने खनौरी सीमा पर मारे गए किसान शुभकरण सिंह के लिए न्याय की भी मांग की थी।उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला, दीप सिद्धू और शुभकरण सिंह की तस्वीरें शेयर की थीं।

About bheldn

Check Also

सोनू सूद ने रोटी पर थूकने वाले की ‘शबरी के बेर’ से की तुलना, लिया भगवान राम का नाम तो कंगना रनौत भी तिलमिला गईं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ढाबे वाला …