MP: बारातियों सहित नशे में धुत होकर पहुंचा दूल्हा, हिम्मती दुल्हन ने शादी से किया इनकार

सीहोर,

मध्य प्रदेश के सीहोर में बारात लौटाने का मामला सामने आया है. शादी में बारातियों सहित दूल्हा नशे में धुत होकर पहुंचा था. उन्होंने दुल्हन पक्ष के लोगों से अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की और दहेज में कार सहित 5 लाख रुपए दिए जाने की मांग कर दी. नाराज दुल्हन ने हिम्मत का परिचय देते हुए शादी से इनकार कर दिया. बारात को बेरंग लौटना पड़ा. दुल्हन ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सीहोर शहर के वार्ड क्रमांक-15 का यह मामला है. मंगलवार रात्रि को एक दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और बारात को बेरंग लौटना पड़ा.दरअसल, बारातियों के साथ दूल्हा नशे में धुत होकर पहुंचा तो दुल्हन पक्ष के लोग भी दंग रह गए. दुल्हन के परिवार के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की और शादी के लिए दहेज में कार सहित 5 लाख रुपए दिए जाने की मांग कर दी.

इससे नाराज होकर दुल्हन ने हिम्मत का परिचय देते हुए शादी से मना कर दिया जिससे बारात बेरंग लौट गई. दुल्हन ने कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.बताया गया है कि बारात विदिशा जिले के ग्यारसपुर से सीहोर से पहुंची थी. वहीं, मारपीट में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के 6 लोग चोटिल हुए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

थाना कोतवाली सब-इंस्पेक्टर मनोज कुमार मालवीय ने दुल्हन की शिकायत पर बारातियों और दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस जांच कर रही है. वहीं, दुल्हन ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दहेज मांगने वाले ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए.

About bheldn

Check Also

मुझे पता है सिस्टम कैसे काम करता है, पंचकूला में दादी इंदिरा से लेकर मनमोहन का जिक्र करके बोले राहुल गांधी

चंडीगढ़/पंचकूला: लोकसभा चुनावों के लिए हरियाणा के प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने …