‘वो पहले देश के लिए सोचते हैं…’ पीएम मोदी की तारीफ में श्रेयस तलपड़े ने पढ़े कसीदे, रश्मिका भी हुईं मुरीद

देश में चुनावी सीजन चल रहा है। सात चरणों में मतदान हो रहा है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक, तमाम पार्टियों के प्रतिनिधि मैदान में हैं। इस चुनावी दंगल के बीच बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में फिल्मी सितारे भी खूब बयानबाजी कर रहे हैं। एक्टर श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े तो ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी ये कहती नजर आईं कि पिछले 10 साल में देश में बहुत विकास हुआ है। पढ़ें ये रिपोर्ट।

Shreyas Talpade को पिछले साल 14 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था। अब वो ठीक हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना काल में लगी वैक्सीन पर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने कहा था कि वैक्सीन लगने के बाद से ही वो थकान महसूस करने लगे। इससे पहले हार्ट अटैक के इतने केस सुनने को नहीं मिलते थे। खैर। अब श्रेयस पीएम मोदी की तारीफ करते दिखाई दिए हैं।

दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी
48 साल के श्रेयस तलपड़े ने ‘लोकमत फिल्मी’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से देश के लिए काम कर रहे हैं और वो पहले देश के बारे में सोचते हैं, इसलिए जनता को उनपर पूरा भरोसा है। श्रेयस का ये भी कहना है कि मौजूदा राजनीतिक हालत को देखते हुए ये कहा कि इस बार भी पीएम मोदी चुनाव जीतेंग और दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

रश्मिका मंदाना ने कही ये बात
अटल सेतु के बारे में बात करते हुए साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ANI से कहा, ‘दो घंटे का सफर 20 मिनट में तय किया जा सकता है। ऐसा सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा! किसने सोचा था कि ऐसा भी संभव होगा। आज नवी मुंबई से मुंबई तक, गोवा से मुंबई तक और बेंगलुरु से मुंबई तक, जब सभी यात्राएं इतनी आसानी से और इतने अद्भुत बुनियादी ढांचे के साथ की गईं, तो यह मुझे गौरवान्वित करता है।’

‘पिछले 10 सालों में देश कैसे विकसित हुआ है
उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि अब कम से कम, भारत कहीं नहीं रुक रहा है। अब देश के विकास को देखें। पिछले 10 सालों में यह बहुत शानदार है कि देश कैसे विकसित हुआ है। हमारे देश में बुनियादी ढांचा, योजना, सड़क योजना , सब कुछ, यह बिल्कुल शानदार है – मुझे लगता है कि अब यह हमारा समय है! मुझे अभी पता चला है कि यह सब सात सालों में किया गया है और ये 20 किलोमीटर है। शानदार है। सच में मैं निशब्द हूं… इंडिया बहुत ज्यादा स्मार्ट देश है… मैं कहना चाहूंगी।’

About bheldn

Check Also

पहली पत्नी ने किया सुसाइड-अक्षरा को दिया धोखा! खेसारी से पंगा, कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. भोजपुरी स्टार को …