धौलपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत 11 घायल, कारों की आमने-सामने हुई भिड़ंत

धौलपुर,

राजस्थान के धौलपुर में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि 11 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं. घायलों में चार घायलों की हालत गंभीर बनी हुई हैं. साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है. फिलहाल, पुलिस ने क्षतिग्रस्त कारों को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

पहला सड़क हादसा सदर थाना इलाके के भरतपुर बाईपास पर हुआ. यहां दो कारों की हुई भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दोनों कारों में सवार सात लोग घायल हो गए हैं. सड़क हादसे में एक कार में सवार आधा दर्जन लोगों में से दो की मौत हो चुकी है. जबकि दूसरी कार में सवार तीन लोग घायल हो गए. मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले आधा दर्जन लोग एक कार में सवार होकर मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे.

‘दो कारों की टक्कर में 2 की मौत 4 घायल’
वहीं, दूसरी कार में सवार तीन लोग जयपुर से धौलपुर एक गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. तभी भरतपुर बाईपास के पास दोनों कारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वालों में से लक्ष्मी और मोंटी की मौत हो गई. जबकि अजय,अभिषेक, किरण और श्वेता घायल हो गए है. दूसरी क्षतिग्रस्त कार में राकेश,रमा और ममता रूप से घायल हो गए हैं.

‘दो बच्चे समेत चार लोग घायल’
दूसरा सड़क हादसा जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के छावईपुरा गांव के पास हुआ हैं. यहां कार पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि दो बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे में पुष्पेंद्र अपनी पत्नी प्रीति, बेटे हर्षवर्धन, बेटी खुशी और अपनी बुआ सास विमला को लेकर अपने गांव पिनाहट से शनिवार को अपनी ससुराल गंगापुर सिटी गया था.

‘पुलिस ने तीनों क्षतिग्रस्त वाहनों को किया जब्त’
वहां से रविवार को लौटते समय बाड़ी सदर थाना इलाके के छावईपुरा गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. पुलिस ने परिजनों के आने के बाद महिला के शव का पोस्टमार्टम करा दिया हैं. पुलिस ने तीनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

मामले में पुलिस ने कही ये बात
एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि एक कार एक्सल टूट जाने या फिर आवारा जानवर आ जाने से खाई में पलट गई. हादसे में विमला की मौत हो गई, जबकि चार घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा हैं. मृतक का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

About bheldn

Check Also

‘मैं धर्मनिरपेक्ष हूं, यादव-मुसलमानों के लिए भी काम करूंगा’, बयान पर हंगामे के बाद JDU सांसद की सफाई

भागलपुर, जेडीयू के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कुछ दिन पहले कहा था कि …