सड़कें बाढ़ में डूबीं, घर हुआ पानी-पानी, भारत-कनाडा मैच में ऐसा रहेगा फ्लोरिडा में वेदर

फ्लोरिडा का मौसम, भारत बनाम कनाडा, टी20 विश्व कप 2024: भारतीय टीम अपने अंतिम ग्रुप स्टेज मैच के लिए न्यूयॉर्क से मियामी पहुंच चुकी है। यहां वह फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवर्ड रिजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड, लाउडरहिल में कनाडा के साथ 15 जून यानी कल सामना करेगी। इस मैच से पहले फ्लोरिडा में भयानक बारिश हुई है और अचानक बाढ़ आ गई है। भारी तूफान के बीच सड़कें बारिश के पानी से डूबी हुई हैं।

जब भारत और कनाडा के बीच शनिवार को मुकाबला होगा, तो फ्लोरिडा में बारिश होने की 50 प्रतिशत संभावना है। ग्रुप ए के अगले मैच अगले तीन दिनों में फ्लोरिडा के लॉडरहिल में होंगे, जो मियामी से सिर्फ 30 मील दूर है और जाहिर है कि उन मैचों पर भी इसका असर पड़ेगा। बता दें कि लगातार तीन मैच में तीन जीत के साथ भारत पहले ही सुपर आठ चरण में जगह बना चुका है जिसके सभी मुकाबले वेस्टइंडीज में होंगे।

मैच में हालांकि बारिश का खलल पड़ने की आशंका है। लॉडरहिल मियामी से लगभग 50 किमी दूर है जो उष्णकटिबंधीय तूफान के कारण आई बाढ़ से जूझ रहा है। यह टूर्नामेंट के आयोजकों के लिए चिंता की स्थिति है जो अमेरिकी बाजार में क्रिकेट के लिए जगह बनाने की उम्मीद कर रहे हैं। दूसरी ओर, टीम इंडिया संभव है कि इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में बदलाव करे।

टीम इस प्रकार हैं
भारत टी20 विश्व कप: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।
कनाडा टी20 विश्व कप: साद बिन जफर (कप्तान), आरोन जॉनसन, डाइलन हेलिगर, दिलप्रीत बाजवा, ऋषिव जोशी, जेरेमी गॉर्डन, जुनैद सिद्दीकी, कलीम सना, कंवरपाल तथगुर, नवनीत धालीवाल, निकोलस किरटन, परगट सिंह, रविंद्रपाल सिंह, रेयानखान पठान और श्रेयस मोव्वा (विकेट कीपर)।

About bheldn

Check Also

शुभमन की कप्तानी में युवा टीम ने लहराया तिरंगा, जिम्बाब्वे को सीरीज में 4-1 से रौंदा

हरारे संजू सैमसन के दमदार फिफ्टी के बाद गेंदबाजों के कमाल से भारत ने पांच …