मध्य प्रदेश: महिला और दो बच्चों की संदिग्ध मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली पति की लाश

सतना ,

मध्य प्रदेश के सतना शहर में बुधवार को एक महिला और उसके दो नाबालिग बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाए गए, जबकि उसके पति का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला और बच्चों की हत्या की गई है. इन मौतों के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है. पुलिस हर संभावित एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. महिला और उसके बच्चों के शव उनके किराए के घर में पाए गए हैं, जबकि उसका पति नजीराबाद में रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया.

एसपी ने बताया कि मृतकों की पहचान राकेश चौधरी (35), उनकी पत्नी संगीता (32) और उनके 6 और 8 साल के दो बेटों के रूप में हुई है. सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इन मौतों के कारण स्पष्ट हो पाएंगे. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बताते चलें कि इसी साल मार्च में सतना जिले में हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. एक पारिवारिक समारोह में म्यूजिक बंद करने और नाचने से रोकने पर एक व्यक्ति ने अपने भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी. कोठी थाना क्षेत्र के मौहार गांव में हुई हत्या की इस वारदात में पुलिस ने आरोपी राजकुमार कोल (30) को गिरफ्तार कर लिया था.

कोठी थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत ने बताया था कि राजकुमार कोल के भाई राकेश (35) ने अपने घर पर एक समारोह आयोजित किया था, जिसके दौरान साउंड सिस्टम पर म्यूजिक बजाया जा रहा था. इस दौरान राकेश ने आकर साउंड बंद करा दिया. इससे आगबबूला होकर राजकुमार ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई

About bheldn

Check Also

अपने बाप को बाप कहना चाहिए… दुकानों पर ‘नेमप्लेट’ विवाद को लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दुकानों पर नेमप्लेट लगाने को लेकर लिए गए फैसले …