‘बच्चों को एक समान शिक्षा देने के लिए दिल्ली सरकार प्रतिबद्ध’, स्कूलों में मेगा PTM को लेकर बोलीं आतिशी

नई दिल्ली,

आम आदमी पार्टी की नेता और कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के अमीर से लेकर गरीब परिवार के बच्चों को एक समान शिक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों और एमसीडी स्कूलों में मेगा पीटीएम अध्यापक और अभिभावक को जोड़ने का माध्यम होगा. केजरीवाल सरकार सरकारी स्कूलों को नया इंफ्रास्ट्रक्चर देने और मॉडर्न बनाने के सारे प्रयास कर रही है.

दरअसल, दिल्ली के सरकारी स्कूलों और एमसीडी स्कूलों में शनिवार को मेगा पीटीएम का आयोजन हुआ. इस दौरान शिक्षा मंत्री आतिशी ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित एमसीडी के स्कूल की पीटीएम में शामिल हुईं और वहां अपने बच्चों की जानकारी लेने पहुंचे अभिभावकों से बातचीत की और उनका फीडबैक लिया.

इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फोटो शेयर कीं. साथ में लिखा, “Mega PTM जैसी अनूठी पहल के जरिए अब MCD स्कूलों में भी पेरेंट्स को उनके बच्चों की शिक्षा में भागीदार बनाया जा रहा है. इस क्रम में ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित MCD स्कूल के Mega PTM में शामिल होकर पेरेंट्स व बच्चों से बातचीत की. पेरेंट्स से बातचीत कर ख़ुशी हुई कि, अब उनका MCD स्कूलों के प्रति भी भरोसा बढ़ने लगा गई.

About bheldn

Check Also

पूजा खेडकर पर केंद्र का बड़ा एक्शन, इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस से तत्काल प्रभाव से हटाया

नई दिल्ली, बर्खास्त ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के खिलाफ बड़ा एक्शन हुआ है. केंद्र सरकार …