UP के मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 20 डिब्बे, आगरा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर रोकी गईं सारी ट्रेनें, यात्री परेशान

मथुरा

उत्तर प्रदेश के मथुरा में आगरा से दिल्ली जा रही एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इससे आगरा-दिल्ली रेलवे ट्रैक बुरी तरह से बाधित हो गया। जानकारी के मुताबिक, मालगाड़ी के 20 से ज्यादा डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हादसे की वजह से आगरा से दिल्ली जाने वाली और दिल्ली से आगरा की ओर आने वाली ट्रेनों को जो जहां हैं, वहीं रोक दिया गया है। रेलवे के अधकारियों ने बताया है कि ट्रैक को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया गया है। जल्दी ही रेल यातायात को सुचारु रूप से चालू कर दिया जाएगा। हादसे से सैकड़ों यात्री असमंजस में हैं।

दरअस, आगरा रेल मंडल में मथुरा में वृंदावन और अझई के बीच शाम करीब साढे़ 8 बजे कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी पटरी से उतर गई। गाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरे हैं और कोयला ट्रैक पर फैल गया है। लाइन सप्लाई वाले खंभे भी टूट गए हैं। बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक को ठीक करने में कम से कम 10-12 घंटे लगेंगे। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में किसी को जान का नुकसान नहीं हुआ है।

दिल्ली-आगरा अप-डाउन ट्रैक बाधित हुआ है और इसको दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा बड़ा है और रेलवे ट्रैक को सुचारु रूप से संचालित करने में कम से कम 10 से 12 घंटे भी लग सकते हैं। दो लाइनें बंद की गई हैं जबकि तीसरी लाइन भी प्रभावित हुई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

About bheldn

Check Also

हे भगवान…! तिरुपति मंदिर प्रसाद में बीफ फैट और फिश ऑयल का इस्तेमाल, लड्डुओं के सैंपल में पुष्टि

नई दिल्ली, आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद में निर्माण में बीफ फैट, फिश …