रामगोपाल वर्मा बोले- मैं गे नहीं हूं, फिर भी ब्रूस ली को करना चाहता था Kiss

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अपने ब्लंट और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं। कई बार वो अपने बयानों के कारण विवादों में भी फंस चुके हैं। लेकिन रामगोपाल वर्मा विवाद के डर से अपने दिल की बात कहने से नहीं हिचकते। अब रामगोपाल वर्मा ने मशूहर एक्टर, डायरेक्टर और मार्शल आर्टस्ट ब्रूस ली को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। RGV के नाम से मशहूर रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि वो गे नहीं हैं, लेकिन फिर भी ब्रूस ली को किस करना चाहते थे।

रामगोपाल वर्मा इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म Ladki: Enter The Girl Dragon को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में पूजा भालेकर, राजपाल यादव और अभिमन्यु सिंह जैसे एक्टर्स हैं। रामगोपाल वर्मा इस वक्त इस फिल्म के प्रोमोशन में बिजी हैं। वो ब्रूस ली के बड़े फैन रहे हैं। रामगोपाल वर्मा ब्रूस ली की फिल्म ‘एंटर द ड्रेगन’ देखने के बाद ही उनके काम और पर्सनैलिटी के फैन बन गए थे।

ब्रूस ली आज होते तो रामगोपाल वर्मा क्या करते? मिला ये जवाब
रामगोपाल वर्मा ने ईटाइम्स से बातचीत की। जब रामगोपाल वर्मा से पूछा गया कि अगर आज ब्रूस ली जिंदा होते तो वो उनसे क्या सवाल पूछना पसंद करते। इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने थोड़ा वक्त लेते हुए जवाब दिया, ‘मैं गे नहीं हूं, लेकिन ब्रूस ली ही इकलौते लड़के थे, जिन्हें मैं किस करना चाहता था। मैं ब्रूस ली को उनके अस्तित्व के लिए किस करना चाहूंगा।’

रामगोपाल वर्मा से जब पूछा गया कि ब्रूस ली किस तरह बाकी मार्शल आर्टिस्टों से अलग हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘ब्रूस ली में कुछ अलग बात है, जोकि न तो उनकी स्पीड हो सकती है और न ही उनकी पावर। मैं नहीं मानता कि उनकी पंचिंग पावर में 10-15 पर्सेंट का भी फर्क होगा। ये उनकी पर्सनैलिटी है, उनका स्क्रीन प्रेजेंस है। वो इसकी पावर समझते हैं। वो दर्शकों को इतना टाइम देते हैं कि वो उनके पंच पर रिएक्ट कर सकें।’

20 जुलाई 1973 को हुआ था ब्रूस ली का निधन
ब्रूस ली का 20 जुलाई 1973 को निधन हो गया था। वो Jeet Kune Do नाम की एक हाइब्रिड मार्शल आर्ट के भी फाउंडर थे। बात करें रामगोपाल वर्मा की तो उनकी फिल्म ‘लड़की: एंटर द गर्ल ड्रेगन’ इस शुक्रवार यानी 15 जुलाई को रिलीज होगी।

About bheldn

Check Also

‘कोई जबरदस्ती किस करे तो पहले सेल्फी लें?’ हैरेसमेंट का सबूत मांगने वालों पर भड़कीं एक्ट्रेस

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ‘मी टू’ मूवमेंट की नई लहर ने लोगों को शॉक कर …