गजब की नौटंकी है भाई, रन आउट था बल्लेबाज फिर भी मुंह फेरकर चलते बने ऑस्ट्रेलियाई फील्डर्स

एडिलेड

तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 34 रन से हरा दिया। मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतने का बाद पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी शतक से 241 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मेजबान टीम के इस स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम ने लगातार अंतराल पर अपना विकेट गंवाती रही। ऐसे में वह 20 ओवर में सिर्फ 207 रन ही बना सकी।

हालांकि, इस दौरान वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर में एक भारी ड्रामा देखने को मिला जब अल्जारी जोसेफ रन आउट हो गए थे। दरअसल 19वें की तीसरी गेंद पर अल्जारी एक रन लेकर स्ट्राइक जेसन होल्डर को देना चाह रहे थे। उन्होंने पूरी कोशिश की लेकिन वह नॉन स्ट्राइक एंड पर पूरी तरह से नहीं पहुंच पाए।

इस गेंद पर अल्जारी ने कवर की दिशा में शॉट खेला था और टिम डेविड ने उसे फील्ड कर गेंद स्पेंसर जॉनसन को थ्रो किया। जॉनसन ने भी बिना किसी गलती के गिल्लियां उड़ा दी, लेकिन यहां पर ऑस्ट्रेलिया की टीम से भूल ये हुई कि उन्होंने बिना अपील के ही यह मान लिया कि बल्लेबाज आउट हो गया है।

अल्जारी और जेसन होल्डर भी यह सब देख रहे थे। वहीं अंपायर की भी नजर बनी हुई थी। बड़े स्क्रीन पर वीडियो रिप्ले में भी साफ दिख रहा था कि अल्जारी अपने क्रीज तक नहीं पहुंच पाए हैं। ऐसे में मैदानी अंपायर ने फौरन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को रोका और उनसे कहा कि बल्लेबाज आउट नहीं होगा क्योंकि आपने अपील नहीं की है।

About bheldn

Check Also

AUS vs SCO: पहले मैच में रचा इतिहास, अगले में 0 पर आउट… ट्रेविस हेड का मजाक बन गया

एडिनबर्ग: ऑस्ट्रेलिया इस वक्त स्कॉटलैंड का दौरा कर रही है, जहां दोनों टीमों के बीच …