दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी को मिल सकती है अस्पताल से 9वें दिन छुट्टी! बहूरानी और पोती को लेने पहुंचे सास-ससुर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था। उनके घर नन्ही परी आई थी, जिसकी जानकारी खुद कपल ने सोशल मीडिया पर दी थी। जिसके बाद तो बधाई देने वालों का तांता लग गया था। अब एक्ट्रेस को अस्पताल में हफ्तेभर हो चुके हैं। ऐसे में उन्हें लेने के लिए ससुरालवाले हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट की तरह नो फोटो पॉलिसी अपनाई है। अभी वैसे भी एक्ट्रेस की अस्पताल के अंदर से कोई फोटो सामने नहीं आई है और पिता बनने के बाद रणवीर सिंह भी कहीं स्पॉट नहीं हुए हैं। हालांकि कपल की लाडली को देखने अंबानी फैमिली से लेकर शाहरुख खान तक पहुंचे थे। उनके काफिले को अस्पताल के बाहर पपाराजी ने कैमरे में कैद किया था।)

दीपिका पादुकोण आ सकती हैं बेटी के साथ घर
अब बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण 15 सितंबर को डिस्चार्ज हो सकती हैं। उन्हें लेने रणवीर सिंह के मम्मी-पापा रवाना हो गए हैं। अस्पताल पहुंच गए हैं। वह बहू और पोती को लेकर घर जाएंगे। मगर उनकी झलक पाना पैप्स के लिए मुश्किल ही होगा क्योंकि वह अपनी कार में ही रवाना होंगे। ऐसे में बेटी और एक्ट्रेस को देख पाना संभव नहीं हो सकेगा।

दीपिका पादुकोण 7 सितंबर को हुई थीं भर्ती
दीपिका पादुकोण और बेटी के घर आने की खबर पर लोगों ने खुशी जाहिर की है। बाहें फैलाकर उनका स्वागत कर रहे हैं। कुछ ये पूछ रहे हैं कि वह 9 दिन अस्पताल में रहीं? जैसा कि आप जानते हैं कि 6 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर दीपिका और रणवीर गणपति के दर्शन के लिए सिद्धिविनायक पहुंचे थे। वहीं, 7 सितंबर को वह अस्पताल रवाना हो गए थे। जहां एक्ट्रेस को भर्ती कर लिया गया था। और 8 को उनकी डिलीवरी हुई थी। ऐसे में इतने दिन अस्पताल में होना, हर किसी के लिए ताज्जुब की बात है।

About bheldn

Check Also

सेंसर बोर्ड के डबल स्टैंडर्ड पर बोलीं कंगना रनौत- OTT पर लगाम जरूरी है, पैसे देकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में …