11 लाख लेकर प्रोग्राम में नहीं आईं अभिनेत्री अमीषा पटेल, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एसीजेएम) की अदालत ने फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके तीन सहयोगियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं। अमीषा पर आरोप है कि एक इवेंट कंपनी से शादी में शामिल होने के लिए 11 लाख रुपये एडवांस लेने के बावजूद वह नहीं आई थीं। इवेंट कंपनी ड्रीम विजन के मालिक पवन कुमार के मुताबिक, अमीषा पटेल को मुरादाबाद में एक शादी समारोह में डांस शो करने के लिए बुक किया था। पैसा एडवांस में भुगतान कर दिया गया था। वह शादी में नहीं आई थीं। पैसा भी वापस नहीं किया था। जिसको लेकर मुरादाबाद कोर्ट में अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

मुरादाबाद एसीजेएम-पंचम कोर्ट ने नामजद अमीषा और अन्य आरोपियों को तलब किया था, लेकिन वे में हाजिर नहीं हुए थे। जिसके बाद पवन वर्मा ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करके मामले के जल्द निस्तारण की गुहार लगाई थी। जिसके बाद हाई कोर्ट 12 सितंबर 2019 को खत्म करने का आदेश दे चुका है। अब मुरादाबाद की एसीजेएम-पंचम कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अदालत ने कहा है कि आरोपी कोर्ट की तय तिथि पर हाजिर नहीं हुए हैं। इसलिए अमीषा पटेल, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी को 20 अगस्त को जमानतीय वारंट के जरिए तलब किया जाए।

ये था मामला
इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा का आरोप है कि अमीषा पटेल को मुरादाबाद में हॉली डे रीजेंसी होटल में 16 नवंबर 2017 को एक शादी समारोह में डांस करना था। अमीषा को 11 लाख रुपये एडवांस दिए गए थे, लेकिन तय तारीख पर अमीषा मुरादाबाद नहीं आकर दिल्ली से ही मुंबई वापस चली गईं। पवन वर्मा ने मुरादाबाद कोर्ट में अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों के खिलाफ केस कर दिया।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र में बीजेपी को झटका…10 साल बाद शरद पवार की अगुवाई वाली NCP में लौटीं सूर्यकांता पाटिल

मुंबई: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनावों के बाद बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पूर्व राज्य …