आखिरी पल में कैसी थी मलखान की कंडीशन? आसिफ बोले- आंखों से निकला खून…

‘भाबी जी घर पर है’ फेम दीपेश भान उर्फ मलखान का शनिवार सुबह निधन हो गया. क्रिकेट खेलते हुए एक्टर ने दम तोड़ा. भान, 43 साल के थे. शो में वह मलखान का किरदार निभाते थे. इसी किरदार को निभाकर उन्होंने दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी. कहा जा रहा है कि दीपेश भान का निधन ब्रेन हेमरेज के कारण हुआ. हालांकि, अभी तक इसपर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. भान, कुछ ही दिनों में शो में कॉमेडी सीरीज शूट करने वाले थे. मेकर्स ने कुछ नया प्लान बनाया था, लेकिन शायद समय को कुछ और ही मंजूर था. दीपेश भान के को-स्टार आसिफ शेख ने बताया कि दिवंगत एक्टर सुबह 7 बजे जिम गए थे. वहां से लौटते हुए वह बिल्डिंग के कम्पाउंड में क्रिकेट खेलने लगे थे.

आसिफ ने जताया दुख
आसिफ शेख ने कहा कि दीपेश ने एक ओवर खेला. बॉल उठाने के लिए झुके. उठे. हल्का लड़खड़ाए और गिर गए. उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. भान को पास ही के अस्पताल लेकर जाया गया जो घर से केवल पांच मिनट की ही दूरी पर था, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आसिफ शेख ने कहा कि भान की आंखों से खून निकल रहा था. यह ब्रेन हेमरेज के होने की ओर एक इशारा भी हो सकता है. डॉक्टर्स ने कहा कि यह ब्रेन हेमरेज है. सुबह में उन्होंने कुछ खाया नहीं था. क्रिकेट खेलते हुए भागा होगा और ब्लड प्रेशर शूटअप हो गया होगा. वह गिर गया. 40 की उम्र के बाद उन्हें खुद के स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए था और थोड़ा स्लो जाना चाहिए था.

इस समय ‘भाबी जी घर पर है’ की पूरी स्टार कास्ट दीपेश भान के घर पर है. एक्टर का अंतिम संस्कार शाम में होगा. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है. आसिफ शेख को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. भान को ब्लड प्रेशर की दिक्कतें थीं. हालांकि, कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपना चेकअप कराया था. सबकुछ ठीक आया था.

आसिफ शेख ने कहा कि भान काफी हाइपर एक्टिव लड़का था. सेट पर वह हमेशा ही रील्स बनाता रहता था. मैं नहीं जानता कि अब काम कैसे करेंगे. हम सभी के लिए यह काफी मुश्किल घड़ी है. भान की पत्नी है, जिनसे उन्होंने तीन साल पहले ही शादी रचाई थी. इनका एक बेटा भी है जो डेढ़ साल का है.

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …