टूट गई टीका-मलखान की जोड़ी, अंतिम विदाई पर सिसक कर रोये को-एक्टर

नई दिल्ली,

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिये आज का दिन बेहद दुखभरा रहा है. यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि महज 41 साल की उम्र में दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. यूं तो दीपेश भान ने टीवी पर कई शो किये हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘भाबीजी घर पर हैं’ से मिली. टेलीविजन के पॉपुलर शो में वो मलखान खान का रोल अदा करते थे, जिसमें उनके जोड़ीदार टीका यानी वैभव माथुर थे. भारी मन से कहना पड़ रहा है कि आज ये जोड़ी टूट गई.

टूट गई सुपरहिट जोड़ी
‘भाबीजी घर पर हैं’ एक ऐसा शो जो लोगों का भरपूर मनोरंजन करता है. इस शो ने लोगों को सिर्फ एंटरटेन ही नहीं किया, बल्कि कई स्टार्स को पॉपुलर भी किया है. दीपेश भान और वैभव माथुर भी इन्हीं कलाकारों में से हैं. शो में मलखान और टीका की ये जोड़ी लोगों को खूब हंसाती थी. ‘भाबीजी घर पर हैं’ पर इन स्टार्स का ऐसा मिलन हुआ कि ये पर्सनल लाइफ में भी गहरे दोस्त बन गये.

टीवी पर लोगों को गुदगुदाने के अलावा दीपेश और वैभव सोशल मीडिया पर भी फनी वीडियोज पोस्ट करते रहते थे. इन वीडियोज से पता चलता है कि उनमें ऑफ कैमरा भी उतनी बेहतरीन केमिस्ट्री थी जितनी कि ऑन कैमरा. शो के दर्शकों को मलखान और टीका की जोड़ी बेहद पसंद थी. शो देखते हुए किसी ने नहीं सोचा था कि मलखान इतनी जल्दी दुनिया से विदा ले लेंगे.

सिसक-सिसक कर रोये टीका
वैभव और मलखान कई साल से एक साथ काम कर रहे थे. दीपेश भान को अंतिम विदाई देने पहुंचे वैभव को सिसक-सिसक कर रोते हुए देखा गया. उनकी आंखों में आये आंसू बता रहे थे कि ये दोनों एक को-स्टार्स से बढ़कर थे. वैभव माथुर के साथ ही दीपेश भान के अन्य को-स्टार्स की आंखें भी नम हैं. तीन साल पहले ही उनकी शादी हुई थी, उन्हें एक साल का बेटा भी है. दीपेश भान के को-स्टार्स का कहना है कि वो बहुत जल्दी परेशान हो जाते थे. पर उनके कई सपने थे, जो अब बस सपने रह गये. आप बहुत याद आयेंगे मलखान.

About bheldn

Check Also

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम, सामने आईं प्यारी तस्वीरें और वीडियो

एक्टर रणदीप हुड्डा शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने लिन लैशराम के साथ …