इतने बोल्ड कपड़े पहन बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची जान्हवी कपूर, देखने वालों का भी हो गया बुरा हाल

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में अलग तरह के प्रोजेक्ट चुनकर खुद को साबित करने में लगी हुई है। हालांकि हसीना स्टाइलिंग सेंस में एकदम आगे हैं, जिसमें उन्हें जरा भी पीछे नहीं रखा जा सकता। वह हमेशा ही अपने आउटफिट्स से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। उन्होंने फैशन की दुनिया में खुद की ऐसी इमेज क्रिएट की है, जिसमें लोग उनके लुक्स की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। अदाकारा के सोशल मीडिया पर अगर आप एक नजर डालेंगे, तो देख सकते हैं कि वह हर एक अटायर में कहर ढाती हुई दिखाई देती हैं। जिसका कारण उनका खुद को बेहतरीन तरह से स्टाइल करना है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जब वह अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की स्क्रीनिंग में बोल्ड बेब बनकर पहुंची।

पापा के साथ इस अंदाज में पहुंची जान्हवी कपूर
फिल्म की इस स्क्रीनिंग को काफी प्राइवेट रखा गया था, जिसमें जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर के साथ पहुंची थीं। इस दौरान पूरी फैमिली ने वाइट कलर के अटायर्स को कैरी किया था, जो अपने आप में मैचिंग गोल्स दे रहे थे। जान्हवी ने इस स्क्रीनिंग के लिए बॉडीकॉन ड्रेस को चुना था, तो वहीं छोटी बहन खुशी ने ब्लाउज टॉप पहना था। बोनी कपूर वाइट कलर के कुर्ता सेट में अपनी बेटियों के साथ फादर-डॉटर का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शो करते दिख रहे थे।

​बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा
पहले बात करते हैं जान्हवी कपूर के लुक की, तो उन्होंने फुल स्लीव्स की टाइट फिटिंग मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसमें दी गई बोल्ड नेकलाइन उनके लुक को सेक्सी बनाने का काम कर रही थी। हसीना की यह आउटफिट देखने में एकदम सिंपल थी, लेकिन डीप यू नेकलाइन उनके क्लीवेज पोर्शन को शो करने का काम कर रही थी, जो उनके इस अवतरा में बोल्ड एलिमेंट था।

​टाइट फिटिंग ड्रेस में फिगर की हाईलाइट
जान्हवी ने इस आउटफिट में अपनी कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने का भी एक मौका नहीं छोड़ा था। टाइट फिटिंग ड्रेस में उनके साइड कर्व्स बखूबी हाईलाइट होते दिख रहे थे। जो साफ बता रहा था कि वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में कितना पसीना बहाती हैं। इस ड्रेस में हसीना सिर्फ अपने फिगर ही नहीं बल्कि फ्लैट टमी को भी शो करती दिख रही थी। वाइट कलर की ये मिडी ड्रेस जान्हवी की बॉडी के साथ एकदम फिट बैठी थी। उन्होंने इस आउटफिट के साथ ब्राउन स्ट्रैपी हील्स, मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा था।

​खुशी कपूर भी लगी कातिलाना
अब बात करें खुशी कपूर की, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, तो उनका लुक भी कम कातिलाना नहीं था। फिल्मों में आने से पहले ही यह हसीना अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए बेहद पॉपुलर है। हसीना ने वाइट कलर के टॉप के साथ मैचिंग पजामा पैंट्स पहने थे। इस को-आर्ड सेट में उनका डीप नेकलाइन का टॉप पूरी तरह से ध्यान खींच रहा था। हालांकि हद से ज्यादा बोल्डनेस से बचाने के लिए उन्होंने अंदर मैचिंग इनर को पहन रखा था, मगर उनका क्लीवेज सेक्सीनेस बढ़ाने के लिए काफी था।

About bheldn

Check Also

थप्पड़ कांड पर चुप बॉलीवुड, कंगना बोलीं- आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों तुम्हारे साथ भी होगा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘मंडी’ की सांसद कंगना रनौत के साथ गुरुवार को एक शॉकिंग घटना …