‘केंद्र में नितिन गडकरी जैसे और मंत्री होने चाहिए,’ तेजस्वी यादव ने खुलकर की तारीफ

रोहतास,

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी की खुलकर तारीफ की. तेजस्वी ने कहा कि नितिन गडकरी जैसे मंत्री केंद्र सरकार में और भी होने चाहिए, ताकि और विभागों में भी काम ना रुके. नितिन गडकरी पार्टी नहीं, बल्कि विकास के लिए काम करते हैं. नितिन गडकरी एक प्रोग्रेसिव और पॉजिटिव मंत्री हैं. तेजस्वी बिहार के रोहतास में एनएच परियोजना के शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे.

बता दें कि रोहतास में सोन नदी पर पंडुका के पास 210 करोड़ रुपए की लागत से 1.5 किमी लंबा 2-लेन आरसीसी पुल का निर्माण कार्य किया जाना है. इसके आज शिलान्यास समारोह में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, अश्विनी चौबे, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल उपस्थित रहे. सोन नदी पर इस पुल के बनने से NH-19 और NH-39 सीधे जुड़ जाएंगे, जिससे बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच आवागमन सुगम हो जाएगा.

गडकरी के साथ हमारा काफी अच्छा अनुभव रहा
कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने आगे कहा- नितिन गडकरी विकास के मामले में पार्टी नहीं देखते हैं, बल्कि लोगों को देखते हैं. देश को देखते हैं. राज्यों को देखते हैं कि हमारा राज्य और देश कैसे बढे़. हमारा उनके साथ काफी अच्छा अनुभव रहा है. बेशक पहली बार हम 18 महीने के लिए ही उपमुख्यमंत्री बने हों. हमेशा नितिन गडकरी का सहयोग मिलता रहा. किसी भी काम के लिए इनके पास गए तो इन्होंने तुरंत उस काम को किया. हम तो कहेंगे- हम तो युवा हैं, छोटे हैं, हमें लालसा है काम करने की.

भले विचारधारा कुछ हो, जनता को ध्यान में रखकर काम करते
तेजस्वी ने कहा- हमें सीखने की भूख है और नितिन गडकरी से भी सीखने को बहुत कुछ मिला है कि भले ही आपकी विचारधारा कुछ हो. जनता क्या चाहती है- चाहे वह बिहार की जनता हो या देश की. वह चाहती है कि कोई सरकार आए, कोई भी मंत्री हो, वह उसका काम करें. देश को आगे बढ़ाते और यही हम सब मिलकर के काम करना है.

गडकरी के विभाग में कोई काम नहीं रुकता है
उन्होंने कहा- नितिन गडकरी जब मंत्री हैं, हमको चिंता नहीं है. हमें पूर्ण विश्वास है कि जो मांग हम आपके सामने रखेंगे, उसको पूरा करने का काम कीजिएगा और अंजाम तक पहुंचाने का काम करेंगे. हमें खुशी है कि हम तो चाहेंगे कि जिस प्रकार से नितिन गडकरी हैं, वैसे केंद्र में और भी मंत्री हों ताकि और भी विभागों में काम ना रुके. इनके विभाग में तो कोई काम रुकता नहीं है, लेकिन हम चाहेंगे कि नितिन गडकरी जैसे और भी मंत्री होने चाहिए.

उन्होंने कहा- जिस तरह से ये प्रोग्रेसिव और पॉजिटिव हैं काम के प्रति, वैसे ही सब लोगों का नजरिया हो जाए तो क्या कहना. मैं नितिन गडकरी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि जब भी बिहार का सवाल आता है तो आप 10 कदम आगे बढ़कर काम करते हैं.

About bheldn

Check Also

पाकिस्‍तान के एटम बम बिल्‍कुल तैयार, ‘नो फर्स्‍ट यूज’ नीति नहीं… पाक सेना ने पहली बार किया ऐलान, भारत को धमकाया

इस्‍लामाबाद भारत में लोकसभा चुनावों के बीच पाकिस्‍तान के परमाणु बम की ताकत पर पीएम …