झाड़-फूंक के बहाने रेप की कोशिश, लड़की को तांत्रिक ने दांतों से काटा

मुजफ्फरपुर,

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गांव में झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की गई. पिता की मौत के बाद से नाबालिग बीमार रहती थी. घर आए युवक ने नाबालिग पर साया होने की बात कही और झाड़-फूंक से लड़की को ठीक करने का आश्वासन परिवार को दिलाया.परिवार के लोग भी युवक की बातों में आ गए. इसके बाद युवक ने नाबालिग को निर्वस्त्र कर उसके साथ रेप की कोशिश की. मगर, नाबालिग के चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग निकला. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

घर आकर बोला- मुझे तुम्हारी नानी ने भेजा 
मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाने में आने गांव में यह घटना हुई है. गांव की रहने वाली नाबालिग ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह काफी सालों से बीमार चल रही है. पिता की मौत होने के बाद से सही से इलाज नहीं हो पाया. इसके कारण स्वास्थ्य और बिगड़ गया.

नाबालिग ने आगे बताया, ”9 नवंबर को घनश्यामपुर वेसी गांव के रहने वाला संजय शाह घर आया था. वह झाड़-फूंक का काम करने के लिए गांव-गांव जाता है. घर आकर उनसे बोला कि तुम्हारी नानी मेरे गांव के पास की हैं. उन्होंने मुझे तुम्हारी झाड़-फूंक के लिए भेजा है. तुम पर भूत का साया है.”

मंगाया तांत्रिक क्रिया का सामान
नाबालिग ने पुलिस को आगे बताया कि नानी का नाम सुनते ही मेरे परिवार के लोग उसकी बातों में आ गए. हमें लगा कि सच में नानी ने ही उसे घर भेजा है. फिर संजय ने तांत्रिक क्रिया के लिए सामान लाने को कहा. परिवार के सदस्य धूप, चंदन, अगरबत्ती सहित दूसरी चीजें लेकर आए.

प्रेतात्मा का डर दिखाकर सभी को बाहर निकाला
नाबालिग ने कहा कि सामान आने के बाद आरोपी ने परिवार के सभी लोगों से कहा कि वे घर से बाहर चले जाएं. ऐसा नहीं करने पर प्रेतात्मा उनके शरीर में प्रवेश कर सकती है. इसके बाद उसने मुझे घर में रहने को कहा और बाकी के लोगों को घर से बाहर निकाल दिया.

मेरे शरीर को दांतो से काटा, रेप का किया प्रयास
घर में बंद करके आरोपी ने मुझे निर्वस्त्र कर बिठाया और मेरे हाथों में अक्षत, चंदन, तिल, जौ रखा. फिर मेरे शरीर के अंगों को अपने दांतों से काटने लगा और मेरे साथ रेप करने की कोशिश करने लगा.

परिवार के आने पर राख आंखों में फेंकी
तांत्रिक के रेप की कोशिश करने पर मैं चिल्ली उठी. मेरी चीख सुनकर परिवार के लोग अंदर आए. उनके आते ही आरोपी ने राख परिवार के लोगों और मेरी आंखों में फेंक दी. हम लोगों कुछ देख नहीं पा रहे थे, इसी का मौका उठाते हुए वह घर से भाग निकला था.

पंचायत में नहीं हुई सुनवाई
रेप के प्रयास की बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई थी. इज्जत के डर से मामले को पंचायत में सुलझाने का प्रयास किया गया. मगर, बात नहीं बनी. इसके बाद आरोपी की गिरफ्तार के लिए पीड़ित परिवार ने औराई थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस
करीब एक महीने बाद 7 दिसंबर को रेप के प्रयास के मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. औराई थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने मामले की जांच दारोगा रविंद्र कुअंर को सौंपी है. उनका कहना है कि हम आरोपी की गिरफ्तार के लिए प्रयास कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

‘गुनाह के तहत सजा मिलनी चाहिए’, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस वाले बाबा के खिलाफ कर दी एक्शन की मांग

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस हादसे (भोलेबाबा सत्संग) को लेकर बयान …