मैं उसे ही… सुकेश केस में निक्की ने तोड़ी चुप्पी, लोग बोले- ऐड़ा बनकर पेड़ा खा रही

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का मामला पिछले कुछ दिनों से तूल पकड़े हुए है। नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा इसमें निक्की उर्फ निकिता तंबोली और चाहत खन्ना का भी नाम सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों ने सुकेश से महंगे गिफ्ट्स लिए हैं। साथ ही वह उनसे मिलने के लिए तिहाड़ जेल भी गई थीं। अब इस मामले पर निक्की ने चुप्पी तोड़ी है। पपाराजी से बात करते हुए उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर केस पर चंद शब्द कहे हैं।

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में निक्की तंबोली का नाम आया था। अब एक इवेंट के दौरान उनसे मीडिया ने इस विवाद के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा- मुझको जिसे जो बोलना है मैं उसे ही बोलूंगी। देखिए सबके लाइफ में उतार-चढ़ाव आते हैं। सबको पता है कि उससे कैसे डील करना है। मैं दुनिया को नहीं बताना चाहती कि मैं कैसे डील करती हूं। अब इस वीडियो में निक्की ने साफ-साफ कुछ नहीं कहा लेकिन बहुत कुछ बयां कर दिया। उनकी बातों से ये तो साफ है कि वह जो दावे हो रहे हैं, वो सच्चे हैं।

सुकेश चंद्रशेखर से मिले थे निक्की तम्बोली को गिफ्ट्स
बता दें कि निकिता तंबोली ने बताया था कि उन्हें सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने मिलवाया था। लेकिन नाम सही नहीं बताया था, बल्कि कहा था कि ये शेखर हैं। पहले 2018 में मुलाकात हुई और 1.5 लाख रुपये मिले। इसके बाद वह उनसे मिलने के लिए तिहाड़ जेल गईं। जहां से उन्हें 2 लाख रुपये और एक GUCCI का बैग मिला था। लेकिन जब भी उनसे इस बारे में पूछा गया, उन्होंने न तो साफ हां कहा और न ही ना कहां। खैर। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने रिएक्ट किया।

निक्की तंबोली की बातों पर लोगों का रिएक्शन
निक्की तंबोली के स्टेटमेंट पर एक यूजर ने लिखा- देखो कितनी मासूम है ये। पहले तो संस्कारों को दिखा रही है और फिर इनको ढंकने का ड्रामा भी। एक ने लिखा- एक करोड़ रुपये का बोटॉक्स तो सिर्फ इसके होंठो पर लगा है। एक ने कहा- ऐड़ा बनकर पेड़ा खा रही है। कुछ यूजर्स ने निकिता के चेहरे पर भी रिएक्ट किया और सर्जरी पर सवाल उठाए। एक ने लिखा- राखी सावंत की बहन।

About bheldn

Check Also

‘चुप रहो, तुम्हारी ही गलती होगी…’, बच्चों के यौन उत्पीड़न पर चुप्पी भारी पड़ रही

2016 से 2022 तक 96% बढ़े बाल यौन उत्पीड़न केस नई दिल्ली बेंगलुरु में एक …