PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी पर भाजपा नेता ने पाकिस्तान की लगाई क्लास

नई दिल्ली,

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद भाजपा नेता और प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पाकिस्तान की क्लास लगाई है. शहजाद पूनावाला ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए कहा कि आज मैं अपने परिवार और अन्य मुस्लिम परिवारों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने रहने के लिए पाकिस्तान के बजाय भारत चुना था.

शहजाद पूनावाला ने क्या कहा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री की अभद्र टिप्पणी के जवाब में भाजपा प्रवक्ता पूनावाला ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, “एक भारतीय मुसलमान होने के नाते मैं अपने परिवार का अभारी हूं कि विभाजन के बाद उन्होंने सही पक्ष चुना.”पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए पूनावाला ने कहा कि मुझे पता है कि हमारे विदेश मंत्री ने आपको हाल ही में सबक सिखाया है. लेकिन मुझे लगता है कि आपको एक या दो सबक और सिखाने की जरूरत है.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो को आड़े हाथों लेते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा, ”आपके देश के विपरीत हम अपना प्रधानमंत्री खुद चुनते हैं. मुझे पता है कि आपको यह बातें पच नहीं रही हैं, क्योंकि आपका देश तो सेना की कठपुतली है. आप तो अभी शायद एक स्वतंत्र और निष्पक्ष न्यायपालिका की अवधारणा से भी अनजान हैं. इसलिए आप वही घिसे-पिटे प्रोपगेंडा फैलाने में लगे रहते हैं.”आरएसएस और गांधी पर बिलावल की ओर से की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए पूनावाला ने कहा कि यह सर्टिफिकेट कौन सा देश दे रहा है? वो जो ओसामा-बिन-लादेन को शहीद का दर्जा देता है?

बिलावल पर हमला बोलते हुए पूनावाला ने कहा कि 75 साल में आप इंडिया-फोबिया, हिंदू-फोबिया और मोदी-फोबिया नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और यह बहुत ही खतरनाक है. इससे पहले कि आप हमें गांधी पर उपदेश देना शुरू करें, जिन्ना का देश पहले हमें यह बताएं कि अल्पसंख्यकों के साथ आपने क्या किया? अगर आप हिटलर की विचारधारा पर बात करते हैं तो यह याद कर लीजिए कि आपने पूर्वी पाकिस्तान (वर्तमान बांग्लादेश) की महिलाओं और लोगों के साथ क्या किया था.

उन्होंने कहा कि मैं जब-जब आपको सुनता हूं, इस बात के लिए अपने परिवार का शुक्रिया अदा करता हूं कि जब जिन्ना ने देश को विभाजित करने का फैसला किया तो उन्होंने सही पक्ष को चुना. मैं इस बात पर गर्व करता हूं कि मेरा देश वैक्सीन और तकनीक के लिए जाना जाता है जबकि आपका देश आतंकवाद और गधों के निर्यात के लिए जाना जाता है. मेरा देश जी-20 की मेजबानी कर रहा है जबकि आपके देश ने आतंकवादी ओसामा-बिन-लादेन की.

बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी लगाई क्लास
बिलावल भुट्टो की अभद्र टिप्पणी पर शहजाद पूनावाला के साथ-साथ अन्य नेताओं ने भी पाकिस्तान को आडे़ हाथों लिया है. केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने पाक के मंत्री को मानसिक रूप से दिवालिया और गैर-जिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि आप एक आतंकी मानसिकता वाले व्यक्ति से और क्या ही उम्मीद कर सकते हैं.

भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “BYJM (भाजपा की यूथ विंग) पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की ओर से पीएम मोदी के खिलाफ अरुचिकर और घटिया टिप्पणी की कड़ी निंदा करता है.” पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए सूर्या ने लिखा, “जिस देश का एक मात्र निर्यात आतंकवाद है, उससे इससे बेहतर क्या ही उम्मीद की जा सकती है.” BJYM ने पाक के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी के खिलाफ अरुचिकर और घटिया टिप्पणी की कड़ी निंदा की। जिस देश का एकमात्र निर्यात आतंकवाद है, उससे इससे बेहतर कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती।

About bheldn

Check Also

क्या वाकई सोनिया ने त्यागा था प्रधानमंत्री का पद? जन्मदिन पर पढ़ लीजिए 2004 का वो किस्सा

नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का आज 77वां जन्मदिन है। देशभर के …