नोरा फतेही का जैकलीन फर्नांडिस पर मानहानि का मुकदमा, 21 जनवरी को सुनवाई!

दिल्ली की एक अदालत जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दाखिल एक्ट्रेस नोरा फतेही की आपराधिक शिकायत पर 21 जनवरी 2023 को सुनवाई कर सकती है। इस शिकायत में नोरा ने जैकलीन पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में कथित तौर पर गलत तरीके से उनका नाम घसीटकर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। कनाडा की नागरिक नोरा ने अपनी शिकायत में 15 मीडिया संस्थानों को भी आरोपी के तौर पर नामजद किया है।

शिकायत मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट स्निग्धा सावरिया के सामने पेश की गई, जिन्होंने यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता को सौंप दिया। इसके बाद मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट गुप्ता ने मामले की सुनवाई को 21 जनवरी 2023 के लिए सूचीबद्ध कर दिया। उस दिन यह तय किया जाएगा कि शिकायत पर संज्ञान लिया जाए या नहीं।

नोरा की शिकायत में ये कहा गया
नोरा फतेही ने 12 दिसंबर को दाखिल अपनी शिकायत में कहा है कि ‘उनका तेजी से आगे बढ़ता करियर और काफी प्रतिष्ठा है, जिसके चलते उनके विरोधी खतरा महसूस कर रहे हैं और उनसे सही तरीके से मुकाबला करने में असमर्थ हैं।’

शिकायत में किया ये दावा
शिकायत में दावा किया गया है कि जैकलीन फर्नांडिस की तरफ से लगाए गए आरोप गलत हैं कि नोरा फतेही को भी सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से महंगे-महंगे गिफ्ट्स मिले थे।

नोरा ने फीफा वर्ल्डकप की क्लोजिंग सेरेमनी में दिखाया जलवा
मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल होने से पहले क्लोजिंग सेरेमनी में दमदार परफॉर्मेंद दी थी। ये फाइनल फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच हुआ और अर्जेंटीना ने मुकाबला जीता। सोशल मीडिया पर नोरा के वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं।

About bheldn

Check Also

200 करोड़ की ठगी केस में ईडी के बुलावे पर नहीं पहुंचीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग …