PM Modi की मां के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जाहिर किया शोक, स्वरा भास्कर-शहनाज गिल ने क्या कहा देखें

आज सुबह-सुबह बेहद दुखी कर देना वाला समाचार मिला जब पता चला कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मां का देहांत हो गया है। पीएम मोदी की मां हीरा बेन 100 साल की थीं और हाल ही में अपना 100वां जन्मदिन मनाया था। पीएम मोदी की मां के निधन पर पूरा देश दुखी है और सोशल मीडिया पर हीरा बा का श्रद्धांजलि दे रहा है। बॉलीवुड सितारे भी पीएम मोदी की मां को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

हेमा मालिनी ने किया ट्वीट
हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा है- साल के अंत में एक दुखद नुकसान हुआ है- मोदी जी की प्यारी और बहुत सम्मानित माँ हीराबेन जी का निधन हो गया है। राष्ट्र इस अनुकरणीय मां के शोक में उनके बेटे के साथ शामिल है, जिसने एक प्रसिद्ध पुत्र होने के बावजूद संयमी जीवन जीने की मिसाल कायम की।

शहनाज गिल ने जाहिर किया दुख
शहनाज गिल ने पीएम मोदी और उनकी मां की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को प्यारी मां हीराबेन मोदी के निधन पर मेरी गहरी संवेदना। माँ और बच्चे के बीच का बंधन भगवान द्वारा बनाई गई सबसे अनमोल रचना है। ओम शांति!

प्रकाश राज ने किया ट्वीट
एक्टर प्रकाश राज ने लिखा है- मां को खोना बहुत दुखदायी होता है। आपके नुकसान के लिए हार्दिक संवेदना नरेंद्र मोदी जी.. उनकी आत्मा को शांति मिले। प्रार्थना और शक्ति।

डॉक्टर कुमार विश्वास ने लिखा है- आदरणीय प्रधानमंत्री जी। माँ-पिता व गुरु कभी दिवंगत नहीं होते। वे अपने गुणों के माध्यम से अपनी संततियों व शिष्यों में सदैव उपस्थित रहते हैं। आपकी पूज्य माँ आपके सत्कार्यों व सात्विक संकल्पों में सदैव जीवित रहेंगीं। ईश्वर उन्हें अपने चरणों में परमपद प्रदान करे। ॐ शांति ॐ

निम्रत कौर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी को प्यारी मां खोने पर गहरी, हार्दिक संवेदना। इस गंभीर घड़ी में सर्वशक्तिमान परिवार को अपना प्रकाश और शक्ति प्रदान करें।क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भी ट्वीट करके पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि दी है।स्वरा भास्कर ने भी पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जाहिर किया है।एक्टर राजपाल यादव ने लिखा है- हम सब को गर्व हैं की मोदीजी की माँ एक तपस्या की देवी हैं और उनसे प्रेरणा और प्रमाण भी देखने को मिला , की दुनिया की हर माँ एक देवी हैं ।
ॐ शांति ॐ शांति ॐ शांति ॥

रवीना टंडन ने भी ट्वीट करके पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि दी है. गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखा- तू इस दुनिया में अमर हो के तो नहीं आयी थी…तूने भी तो एक ही ज़िंदगी पायी थी..
एक बार तो अपने लिए जीने का स्वाद चख लेती..
सारी प्रार्थनाएँ मुझ पर ख़र्च कर दी माँ,
कुछ तो अपने लिए रख लेती! ओम शांति।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया पोस्ट। अनन्या पांडे ने दी पीएम मोदी की मां को श्रद्धांजलि। सोनू सूद ने पीएम मोदी की मां के लिए किया ट्वीट। अक्षय कुमार ने लिखा- मां को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं होता। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर पीएम मोदी को संवेदना व्यक्त की है।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …