चुनाव में हार से बौखलाए प्रत्याशी के बेटे ने युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

सीतामढ़ी,

बिहार के सीतामढ़ी जिले में चुनावी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी नगर निगम चुनाव में मिली हार के बाद बौखलाए प्रत्याशी के बेटे ने एक युवक को गोली मार दी. इससे युवक ने दम तोड़ दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना सीतामढ़ी के खैरवा वार्ड नंबर 3 की है. बताया जा रहा है कि वार्ड पार्षद पद की प्रत्याशी बबीता कुमारी की चुनाव में हार हो गई. इसके बाद बबिता के बेटे करण ने दरवाजे पर खड़े 26 वर्षीय गौतम चंद्रवंशी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया.

बताया जा रहा है कि चुनाव में हार से बौखलाए प्रत्याशी के बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि मृतक के पिता कृष्ण चंद्रवंशी ने कहा कि चुनाव के दौरान साथ में नहीं घूमा था. इससे वह नाराज था. इसके अलावा आरोपी के साथ पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है.

हत्या के बाद इलाके में फैली दहशत
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है. चुनावी रंजिश में हुई हत्या के बाद से इलाके में दहशत और तनाव का माहौल है. वहीं आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इस मामले में एसपी हर किशोर राय ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …