पत्नी को Video Call करके फांसी पर लटका पति, लोकेशन ट्रेस कर पहुंची पुलिस

एटा,

यूपी के जनपद एटा में पत्नी से कहासुनी के बाद युवक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को वीडियो कॉल करके फांसी लगाकर जान दे दी. पत्नी वीडियो कॉल पर रो-रोकर अपने पति को सुसाइड नहीं करने के लिए रोकती रह गई. मगर, पति ने एक नहीं सुनी.

पति अपनी पत्नी के सामने ही फांसी के फंदे पर लटक गया. पति के सुसाइड करने के बाद बदहवास पत्नी मोबाइल लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद पति के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां पर युवक की लाश पेड़ से लटकती मिली.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है. बताया गया कि मृतक युवक अपने माता पिता का एकलौता पुत्र था और उसकी तीन बहने हैं. युवक की मौत के बाद से घर में मातम पसरा हुआ है.

पुलिस ने दी पूरी जानकारी
एएसपी एटा धनंजय कुशवाह के मुताबिक, सोमवार शाम कोतवाली नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि श्यामसुंदर ने आत्महत्या की है. उसकी पत्नी थाने आई थी. उसने बताया था कि पति श्यामसुंदर ने मुझे वीडियो कॉल की है और मेरे ही सामने सुसाइड कर लिया.साथ ही पत्नी ने कहा था कि उसका पति से झगड़ा हुआ था. इसके बाद पति घर से बाहर चला गया था. पत्नी ने मोबाइल भी पुलिस को दिखाया था. इसके बाद श्यामसुंदर के फोन की लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम जीटी रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के सामने झाड़ियों तक पहुंची.

तलाश करने पर पाया कि श्यामसुंदर पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. यहीं से उसने सुसाइड करने से पहले पत्नी को वीडियो कॉल किया था. एएसपी एटा धनंजय कुशवाह ने आगे कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को सौंप दिया गया है.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की छानबीन में यह भी सामने आया है कि श्यामसुंदर शराब पीता था. सुसाइड करने के वक्त भी उसने शराब पी रखी थी. कुछ सालों पहले ही उसकी शादी हुई थी.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …