लापता युवकों के खेत में शव मिलने से सनसनी, पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब

गाजियाबाद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र के जंगल में स्थानीय लोगों ने दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि हत्यारों ने दोनों युवकों की पहचान मिटाने के मकसद से हत्या करने के बाद उनके मुंह पर तेजाब डाला गया था। मृतकों की पहचान गांव में स्थल के रहने वाले गौरव और दुर्गेश के रूप में हुई है।

फैक्ट्री संचालकों पर हत्या का आरोप
रिस्तल गांव के रहने वाले युग और सतपाल नाम के व्यक्तियों ने बताया कि गांव रिस्तल के रहने वाले करीब 24 वर्षीय गौरव कसाना और 25 वर्षीय दुर्गेश कसाना नाम के दो युवक 2 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। इनकी गुमशुदगी थाना टीला मोड़ में दर्ज कराई गई थी। काफी तलाश करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला। अचानक ही स्थानीय लोगों ने जंगल में दोनों युवकों के शव को पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

फैक्ट्री से प्रदूषण के खिलाफ उठाई थी आवाज
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। गांव के अन्य लोगों का भी आरोप है कि दोनों युवकों की हत्या इलाके में चला रहे अवैध फैक्ट्री संचालकों के द्वारा की गई है। अवैध फैक्ट्रियों के कारण इस इलाके मे घना प्रदूषण फैल रहा था। इसलिए इन दोनों युवकों इस इलाके में चल रही अवैध फैक्ट्रियों का काफी विरोध किया था। जिसके कारण इन लोगों की हत्या की गई है। इन दोनों युवकों की हत्या के बाद से इलाके के लोगों में बेहद गुस्सा भरा हुआ है।

पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी ने बताया कि थाना टीला मोड़ के गांव रिस्तल के रहने वाले दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में 2 दिन पहले लापता हुए थे। काफी तलाश करने के बाद उनका कोई पता नहीं चला। आज दोनों के शव बरामद हुए हैं। फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: फ्लैट पर चल रही थी दारू पार्टी, IT कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर को उसी के दो कलिग्स ने चाकू घोंप दिया

नागपुर, महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक IT कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर की चाकू घोंपकर …