चुनरी यात्रा में उमड़ी भीड़,विधायक सहित पैदल चलकर भक्तों ने मां कंकली को चड़ाई चुनरी

भोपाल

मां कंकाली भक्त मंडल द्वारा एक विशाल और भव्य चुनरी यात्रा शांति सरोवर हाई स्कूल हनुमान मंदिर सतनामी नगर सोनागिरी से प्रारंभ होकर पिपलानी पेट्रोल पंप आनंद नगर होते हुए मां कंकाली धाम पहुंची यात्रा में बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। बड़ी संख्या में भक्तों ने नाचते झूमते और गाते हुए माता रानी के दरबार में विशाल चुनरी लेकर माँ कंकाली धाम पहंच कर माँ को चुनरी अर्पित की ।

यह यात्रा पिछले 11 वर्षों से आयोजित की जा रही है । यात्रा में गोविंदपुरा की विधायक श्रीमती कृष्णा गौर कंकाली भक्त मंडल के संरक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी धर्म यात्रा परिषद के अध्यक्ष राकेश सिंह भदौरिया,मनोहर मेहरा ,ब्रजेश सिंह, अमित गौर ,सुजीत गौर ,विक्की गौर आदि भक्तगण शामिल हुये ।

मां कंकाली के दरबार में संगीत और भक्ति महासंगम में 200 भजन गायक होंगे शामिल 
मां कंकाली धर्म श्री सेवा संस्था द्वारा भेल से लगे हुये मां कंकाली धाम पर आठवें वर्ष राजधानी और इसके आस पास के संगीत साधकों का 8 जनवरी रविवार प्रात: 9 बजे से महासमागम होने वाला है । कार्यक्रम में लगभग 200 कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे । कार्यक्रम के संयोजक राकेश पाठक ने बताया की मां कंकाली धाम में राष्ट्र कल्याण भावना से एवं संगीत साधना करने वाले कलाकारों के सम्मान और समागम के उद्देश्य से यह अद्भुत और मनोरम कार्यक्रम आयोजित किया जयेगा । मां कंकाली धर्म श्री सेवा संस्था के आमंत्रण से कार्यक्रम में राजधानी के प्रतिष्ठित समाजसेवी,गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि सहित हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल होंगे । कार्यक्रम के बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा ।

About bheldn

Check Also

अडानी-अंबानी फेल! राम मंदिर के लिए खुद को ‘फकीर’ कहने वाले इस शख्स ने दिया सबसे ज्यादा दान

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने जा रहा है। …