BJP के पूर्व नेता अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या, जानिए क्या है वजह

हरिद्वार,

उत्तराखंड के हरिद्वार में बीती रात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़े रहे अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या प्रॉपर्टी डीलिंग में अमरदीप के साझीदार और उसके दो बेटों ने की. इस दौरान बीच-बचाव करने आए अमरदीप के भाई और उसके एक दोस्त को भी आरोपियों ने गोली मारी, लेकिन दोनों मामूली रूप से घायल हुए हैं.

मृतक अमरदीप चौधरी प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम किया करता था. उसका पार्टनर राजकुमार मालिक था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. देर रात राजकुमार ने मृतक अमरदीप चौधरी को पैसे देने के लिए अपने घर पर बुलाया. अमरदीप अपने दोस्त सोनू राठी के साथ उसके घर पहुंचा.

इस दौरान अमरदीप अपने पार्टनर राजकुमार, उसके लड़के हर्षदीप और मनदीप समेत दो अज्ञात लोगों के साथ अंदर कमरे में बात करने चला गया. इसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते राजकुमार ने अपने दोनों लड़कों के साथ मिलकर अमरदीप की गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनते ही सोनू जैसे ही कमरे के भीतर आया तो उस पर भी फायरिंग की गई, जिससे अमरदीप की मौके पर ही मौत हो गई. जान बचाकर भागे सोनू ने तत्काल इसकी सूचना अमरदीप के भाई बादल को दी. भाई को गोली लगने की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचा. बादल इससे पहले कुछ समझ पाता कि बाप-बेटों ने उस पर भी फायरिंग कर दी.

बादल के कमर में गोली लगी. इस दौरान कनखल पुलिस को सूचना देने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी राजकुमार तो मौके से फरार हो गया लेकिन उसके दोनों बेटे बेधड़क मौके पर ही खड़े रहे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे पैसों का लेनदेन ही प्रकाश में आ रहा है.

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया इस मामले में पैसे के लेनदेन का विवाद ही सामने आ रहा है, दोनों पक्षों में कहासुनी हुई जिसके बाद अमरदीप सहित तीन लोगों को गोली मारी गई, हमारी कई टीम लगी हुई हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, हत्या का आरोपी राजकुमार मूलतः मेरठ का रहने वाला है.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …