जया बच्चन ने राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ को दिखाई उंगली, भड़की BJP

नई दिल्ली,

एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स समाजवादी पार्टी की नेता को उनके बर्ताव और गुस्से को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. मिसेज बच्चन की यह निंदा राज्यसभा में सभापति जगदीप धनखड़ को उंगली दिखाने को लेकर हो रही है.

सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल एक वीडियो में समाजवादी पार्टी की सांसद को आसंदी की ओर उंगली उठाते देखा जा रहा है. साथ ही भाव-भंगिमाओं पर गौर पर करने पर जया बच्चन काफी गुस्से में भी नजर आ रही हैं. सदन में असंसदीय अचारण को लेकर ही सपा सांसद की यूजर्स आलोचना कर रहे हैं.

वायरल वीडियो को इसी बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान का बताया जा रहा है. दरअसल, सदन में हंगामा करने और कार्यवाही की रिकॉर्डिंग करने के आरोप में कांग्रेस सांसद रजनी पटेल को मौजूदा सत्र के शेष बचे दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया था. इसी मामले को लेकर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने विरोध जताया और कांग्रेस सांसद का समर्थन किया. सपा सांसद का कहना था कि रजनी को बोलने का मौका नहीं दिया गया. इसी दौरान हंगामे के बीच महिला सांसद ने वेल से गुजरते हुए आसंदी को उंगली भी दिखाई.

जया बच्चन की ट्विटर यूजर्स समेत सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के नेता जमकर आलोचना कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ की बिलासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अरुण साव ने लिखा है कि जया बच्चन जी रंगमंच और लोकतंत्र के सर्वोच्च मंच का अंतर रखिए. युवा पीढ़ी आपका अनुसरण करती है.

बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता अयज सहरावत ने लिखा है कि ”राज्यसभा सांसद जया बच्चन का व्यवहार शर्मनाक है.” राजस्थान बीजेपी के नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने लिखा, ”अहंकार में चूर जया बच्चन राज्यसभा में उप-राष्ट्रपति को उंगुली दिखा रही हैं…लोकतंत्र के मंदिर में ऐसे लोग कैसे आ जाते हैं.”

पैपराजी पर भी भड़की चुकीं
यह पहली बार नहीं है कि जब जया बच्चन इस तरह के तेवर दिखाते नजर आई हों. इससे कुछ दिन पहले ही मिसेज बच्चन बिना परमिशन फोटो क्लिक करने पर पैपराजी पर भी भड़क उठी थीं.

एक वायरल वीडियो में देखा गया कि पति अमिताभ बच्चन संग जया बच्चन मध्य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उसी दौरान एक अनजान शख्स उनकी वीडियो अपने मोबाइल से रिकॉर्ड करने लगा. यह देख एक्ट्रेस और सांसद जया बोलीं, ”प्लीज, मेरी फोटोज मत लीजिए. मत लो मेरी तस्वीरें.” लेकिन जब वह शख्स रिकॉर्डिंग करने से नहीं रुका तो जया ने भड़कते हुए बोला- तुम्हें अंग्रेजी नहीं आती क्या…? फिर आगे कहती हैं- ”ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए.”

About bheldn

Check Also

दौलत बढ़े तो माननीयों जैसी! दोबारा लड़ रहे 324 सांसदों की संपत्ति में 5 साल में 43% की औसत बढ़ोतरी

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव में फिर से चुनावी मैदान में उतरे 324 सांसदों की संपत्ति …