राखी सावंत का दावा, आदिल की गर्लफ्रेंड तनु हैं प्रेग्नेंट, बोलीं- करने वाले हैं शादी!

राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। पहले आदिल के साथ अचानक शादी की खबरों से उन्होंने तहलका मचा दिया था फिर उन्होंने कहा कि उन्होंने आदिल के लिए धर्म बदल लिया है और अब फातिमा नाम रख लिया है। मगर हंगामा तब बरपा जब राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर करवाई कि उन्होंने राखी के साथ मारपीट की और पैसे का गबन किया। फिर राखी सावंत ने तनु चंदेल का नाम लेकर खुलासा किया कि वह आदिल की गर्लफ्रेंड है। अब राखी सावंत ने चौंकाने वाला दावा किया है कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं।

राखी सावंत ने शौहर आदिल खान के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल की बात कही थी। उन्होंने तनु चंदेल उर्फ निवेदिता का नाम लेकर आदिल पर अफेयर की बात कही थी। अब राखी ने शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। इसीलिए वह बाहर आकर शादी भी करने वाले हैं।

क्या तनु चंदेल हैं प्रेग्नेंट
राखी सावंत ने पपाराजी से बात करते हुए कहा कि आदिल को बेल नहीं मिली है। मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। तभी वो शादी करने वाली है। तनु को बाहर आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट है कि नहीं। मैं शुक्रिया करना चाहती हूं। मुंबई और मैसूर पुलिस का। जिन्होंने आदिल के खिलाफ रेप मामले को उजागर किया। ये बहुत हैरान करने वाला है।

तनु चंदेल ने राखी से कहा था ये
तनु चंदेल ने राखी सावंत के आरोपों के बाद प्रतिक्रिया शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था कि राखी मुझे इन सब में मत घसीटो। मैंने तुमको और तुम्हारे दोस्तों को पहले ही बताया है कि मैं आदिल के साथ नहीं हूं। ये तुम्हारा और तुम्हारे पति का मैटल है। प्लीज मुझे इन सब में मत लाओ।

About bheldn

Check Also

भारत के लिए पहली बार टी20 विश्व कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, बैटिंग मच जाएगा कोहराम!

​आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। …