त्रिपुरा के लोगों ने चंदा और झंडा को कर दिया खारिज… PM मोदी ने लेफ्ट पर साधा निशाना

अगरतला

त्रिपुरा में चुनावी प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस-मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) गठबंधन पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दोनों दल लोगों के कल्याण की परवाह किए बिना सिर्फ अपनी तिजोरी भरना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वामपंथी और कांग्रेस सत्ता के लिए अपनी भूख मिटाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वे केरल में लड़ते हैं और त्रिपुरा में मैत्रीपूर्ण संबंध बनाते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी शासन में लोगों को मुफ्त राशन, स्वास्थ्य सहायता, घर और अन्य सुविधाएं मिलीं। उन्होंने कहा कि मैं उन सभी लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं, जिन्हें अभी तक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का घर नहीं मिला है, उन्हें राज्य में बीजेपी सरकार के शपथ लेने के बाद पक्का घर मिल जाएगा।

चंदा और झंडा को खारिज कर दिया: पीएम
माकपा पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि वाम मोर्चा सरकार के नेताओं ने खुद को राजा और जनता को सेवक मान लिया था। वाम मोर्चा सरकार के शासनकाल में त्रिपुरा में खुलेआम हत्याएं हुआ करती थीं। त्रिपुरा मेंडबल इंजन की सरकार के लिए समर्थन को देखकर मेरी खुशी दोगुनी हो गई है। त्रिपुरा के युवाओं और महिलाओं ने चंदा और झंडा को खारिज कर दिया है। त्रिपुरा के लोग उन दिनों को कभी नहीं भूला सकते, जब वाम मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जीवन के हर पहलू को बंधक बना लिया था ।

बीजेपी बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति करती है: पीएम मोदी
पीएम ने कहा कि बीजेपी शासन में त्रिपुरा को बौद्ध विश्वविद्यालय, राष्ट्रीय फॉरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय, डेंटल कॉलेज और कैंसर अस्पताल मिला। उन्होंने कहा कि बीजेपी बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति में विश्वास करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि त्रिपुरा में ऐसा कोई परिवार नहीं है जिसे बीजेपी की नीतियों का लाभ नहीं मिला हो। उन्होंने कहा कि बीजेपी बदले की नहीं, बदलाव की राजनीति में विश्वास करती है।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …