‘मैं 12 साल की नहीं हूं!’ रीवा अरोड़ा ने 26 साल बड़े करण कुंद्रा संग रोमांस पर तोड़ी चुप्‍पी, पर नहीं बताई उम्र

रीवा अरोड़ा एक बाल कलाकार हैं, जिन्हें उनके कई सारे फेमस प्रेजेंटेशन्स के लिए जाना जाता है। उन्हें 2019 में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में एक अंतिम संस्कार के सीन में रोने और 2020 में ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में एक यंग गुंजन की भूमिका निभाने के लिए याद किया जाता है। रीवा के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं। उनके चाहनेवालों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। रीवा के फैंस उन्हें और भी कई सारी फिल्मों में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। एक बात और है, जिसके लिए रीवा की चर्चा होती है, वो है उनकी उम्र कि इतनी कम उम्र में वो इतनी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं। इस पर रीवा ने बड़ा खुलासा किया है।

पिछले साल, रीवा अरोड़ा को मीका सिंह के साथ एक डांस वीडियो में देखा गया था, जो लोगों को रास नहीं आया। नेटिज़ेंस ने सिंगर को अपनी बेटी जितनी कम उम्र की लड़की के साथ रोमांटिक डांस करने के लिए उन्हें ट्रोल किया। रीवा के माता-पिता भी रीवा को इस तरह के प्रोजेक्ट लेने के लिए कहने के लिए आग की चपेट में आ गए और इंटरनेट को गुस्से में उबलता देखा गया।

मीका सिंह के साथ वीडियो पर हुईं ट्रोल
जबकि उस समय, यह अनुमान लगाया गया था कि रीवा सिर्फ 12 साल की थीं, जब उन्होंने उस वीडियो को शूट किया था, उनकी मां ने बाद में साफ किया कि ऐसा नहीं था। हालांकि, रीवा ने खुद इस मामले पर अब तक चुप्पी साधने का फैसला किया है। हाल ही में indianexpress.com के साथ बातचीत में युवा कलाकार ने कहा कि वह आलोचना पर ध्यान नहीं देना चाहती हैं और इसके बजाय अपना काम करती हैं। यह कहते हुए कि वह चीजों के उज्जवल पक्ष को देखना पसंद करती हैं, रीवा ने कहा कि उन्हें सभी से जो प्यार मिला है, वो बहुत अधिक है।

12 साल की नहीं हैं रीवा
हालांकि, जब और जोर दिया गया, तो रीवा ने यह कहते हुए अपनी असली उम्र बताने से इनकार कर दिया कि ‘यह जल्द ही सामने आ जाएगा’। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वह वास्तव में 12 साल की नहीं हैं। रीवा अक्सर उम्र के वीडियो के लिए चर्चा में रही हैं – उन्हें पिछले साल करण कुंद्रा के साथ एक रील में भी देखा गया था, जो उनसे काफी बड़े हैं। नेटिज़न्स को उनका एक वीडियो भी मिला जब वह और भी छोटी थीं, जिसमें उन्हें गाली दी गई थी और बिस्तर पर जंजीर से बांधा गया था।

About bheldn

Check Also

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड! आखिरी पोस्ट में लिखा था- बस दो दिन इंतजार करो…

साउथ टीवी इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. तेलुगु एक्टर चंद्रकांत की मौत …