इस होली से अगली होली तक बुलंद रहेंगे इन 4 राशियों के सितारे, लाभ ही लाभ

रंगों के त्योहार होली पर ग्रहों की विशेष स्थिति बन रही है. 30 साल बाद शनि स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं. इसी राशि में शनि के साथ सूर्य और बुध की युति भी बन रही है. ज्योतिषियों का कहना है कि होली पर प्रमुख ग्रहों की ऐसी स्थिति कुछ राशियों को लंबे समय तक लाभ देने वाली है. आइए जानते हैं कि इस होली से अगली होली तक किन राशियों का सितारा बुलंदियों पर रहने वाला है.

1. मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों का व्यक्तित्व प्रभावी बना रहेगा. श्रेष्ठ कार्यों को गति देने में सफल होंगे. प्रबंधन प्रशासन पर भरोसा बढ़ेगा. भाग्य का पूरा साथ आपको मिलता रहेगा. व्यापारी वर्ग के लोगों को ज्यादा लाभ मिलेंगे. योजनागत ढंग से किए गए कार्य असफल नहीं होंगे. उपलब्धियों में वृद्धि होगी. निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे. विस्तार की योजनाएं आकार लेंगी. आपको तीन बातों पर ज्यादा ध्यान देना है. सहज सतर्कता से कार्य करते रहें. बड़ों का सानिध्य बनाए रखें. लक्ष्य पर ध्यान दें.

2. सिंह राशि- दान-पुण्य के कार्यों पर रुझान बढ़ेगा. पेशेवर जीवन में सफलता के अवसर प्राप्त होंगे. सबको साथ लेकर चलेंगे. विपक्षियों की रणनीतियां नाकाम होंगी. धर्म कार्यों से जुड़ेंगे. उत्तरार्ध में अवरोधों में तेजी से कमी आएगी. भूमि-भवन के मामले बनेंगे. यात्राओं की संभावना बढ़ेगी. संबंधों के बल मिलेगा. संस्कार परंपराओं पर जोर देंगे. नपातुला जोखिम ही लें. वाणिज्यिक कार्यों में स्पष्टता लाएं. कामकाजी प्रबंधन पर ध्यान बढ़ाएं.

3. तुला राशि- तुला राशि वाले बड़े लक्ष्यों पर फोकस रखेंगे. धार्मिक एवं मनोरंजक यात्राएं होंगी. मन की बात कहने में सहज रहेंगे. अध्ययन अध्यापन में बेहतर रुचि बढ़ेगी. समय उत्तरोत्तर संवरेगा. लक्ष्य को प्राप्त करेंगे. रोग, बीमारियों से बचे रहेंगे. पेशेवर लोगों का प्रदर्शन सुधरेगा. सेवाक्षेत्र में उल्लेखनीय उपलब्धि अर्जित कर सकते हैं. सभी को जोड़कर आगे बढ़ेंगे. विपक्ष शांत होगा. लंबित कार्यों को आगे बढ़ाएं.

4. धनु राशि- साहस पराक्रम और संपर्क बेहतर बना रहेगा. शुभ सूचनाएं प्राप्त होंगी. मित्रों के साथ श्रेष्ठ पल साझा करेंगे. पढ़ाई-लिखाई करने वालों को अच्छे अवसरों की प्राप्ति होगी. नए प्रयासों से सभी प्रभावित होंगे. घर में सुख सौख्य रहेगा. संसाधनों में वृद्धि होगी. भावुकता और अतिउत्साह पर नियंत्रण रखें. अनुशासन बनाए रखें. आर्थिक मामलों में धैर्य बढ़ाएं. बड़ों की सलाह पर ध्यान दें. यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ संबंध बेहतर होंगे.

About bheldn

Check Also

अडानी-अंबानी फेल! राम मंदिर के लिए खुद को ‘फकीर’ कहने वाले इस शख्स ने दिया सबसे ज्यादा दान

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने जा रहा है। …