शाहरुख खान के मन्नत में 8 घंटे छिपे रहे गुजरात से आए 2 लड़के, एक्टर देखकर हुए हैरान

मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते शाहरुख खान के बंगले मन्नत में घुसने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित पकड़े जाने से पहले एक्टर शाहरुख खान के मेकअप रूप में करीब आठ घंटे तक छिपे हुए थे। उनके खिलाफ आईपीसी के तहत अतिचार और प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों आरोपी एक्टर के मन्नत की तीसरी मंजिल में स्थित मेकअप रूम के अंदर छुप गए थे, जिन्हें देखकर शाहरुख खान खुद हैरान रह गए। यह घटना दो फरवरी की है। पुलिस के अनुसार दोनों पठान एक्टर शाहरुख खान के फैन हैं और उनसे सिर्फ एक बार मिलना चाहते थे। एक्टर से मिलने के लिए वह दोनों चोरी-छिपे गले में घुस गए। दोनों आरोपितों को सिक्योरिटी गार्ड से पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

रात 3 बजे मन्नत में की एंट्री
मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिए दोनों लड़कों से पूछताछ की। जिसके बाद पता चला कि मन्नत में घुसे दोनों लड़कों का नाम पठान साहिल सलीम खान और दूसरे का नाम राम सराफ कुशवाहा हैष जिनकी उम्र 20 से 22 साल है। दोनों का दावा है कि वो शाहरुख के फैन हैं। वे करीब 8 घंटे तक शाहरुख खान का इंतजार कर रहे थे। दोनों आरोपित सुबह तड़के 3 बजे मन्नत में घुसे जिन्हें सुबह 10 बजे पकड़ा गया।

मन्नत बंगले के मैनेजर कोलीन डिसूजा ने पुलिस को बताया किसुरक्षा गार्ड ने 2 फरवरी को सुबह 11 बजे उन्हें फोन कर बताया कि दो लोग बंगले के अंदर घुस गए हैं। फिर हाउसकीपिंग उन्हें मेकरूप से लॉबी तक लाए। दोनों अनजान लोगों को देख कर शाहरुख खान चौंक गए थे। मुंबई पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मन्नत के परिसर की बाहरी दीवार फांद कर प्रवेश किया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे गुजरात से आए थे। वहीं पुलिस ने दोनों अरोपियों को 10 हजार रुपये पर जमानत में रिहा कर दिया गया है।

About bheldn

Check Also

TV के ‘कृष्ण’ नीतीश की IAS बीवी का चौंकाने वाला खुलासा- मुझे नौकरी छोड़ने या तलाक देने को कहा, फिर रुपये मांगे

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर …